सोशल मीडिया टिप्पड़ी से भड़के भाजपा प्रत्याशी समर्थकों ने कांग्रेस कार्यालय पर की तोड़-फोड़, विरोध में थाने के सामने धरने पर बैठे कांग्रेस जिलाध्यक्ष - Aaj Ki Chitthi : पढ़ें हिंदी न्यूज़, Latest and Breaking News in Hindi, हिन्दी समाचार, न्यूज़ इन हिंदी
  • October 22, 2020

सोशल मीडिया टिप्पड़ी से भड़के भाजपा प्रत्याशी समर्थकों ने कांग्रेस कार्यालय पर की तोड़-फोड़, विरोध में थाने के सामने धरने पर बैठे कांग्रेस जिलाध्यक्ष

 

आगर मालबा,
भाजपा प्रत्याशी मनोहर उंटबाल को लेकर सोशल साइट पर की गई एक टिप्पड़ी को लेकर तब हंगामा खड़ा हो गया। जबकि टिप्पड़ी से आक्रोशित हुए भाजपा प्रत्याशी समर्थकों ने रात 12 बजे कांग्रेस कार्यालय पर जाकर तोड़फोड़ कर दी, इसके विरोध में रात 1 बजे कांग्रेस के जिलाध्यक्ष थाने के सामने आरोपियों की गिरफ्तारी और एफआईआर की मांग को लेकर धरने पर बैठ गए, तोड़फोड़ मामले में आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज हो गया है।
जानकारी के अनुसार भाजपा प्रत्याशी मनोहर उंटबाल को लेकर सोशल साइट पर एक युवक द्वारा अभद्र टिप्पड़ी कर दी गई, टिप्पड़ी का पता चलते ही उंटबाल समर्थक भड़क गए और इसके विरोध में कांग्रेस कार्यालय पर पहुंचकर रात 12 बजे तोड़फोड़ कर दी, जिसकी खबर लगते ही कांग्रेस के जिलाध्यक्ष बाबूलाल यादव रात करीब पौने एक बजे थाने पहुंच गए और आरोपियों के खिलाफ एफआईआर और गिरफ्तारी की माग को लेकर वहीँ धरने पर बैठ गए। जिसके बाद पुलिस द्वारा नामजद और अज्ञात आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

कांग्रेस प्रत्याशी के घर भी किया हंगामा

बताया जा रहा है कि कांग्रेस प्रत्याशी के घर भी रात को कुछ लोगों क्व द्वारा हंगामा किया गया। कांग्रेस प्रत्याशी विपिन बानखेड़े के परिबार की और से भी मामले को लेकर थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है।

aajkichitthi

Read Previous

डायन के शक में दो महिलाओं को नंगी कर पेड़ से बांधा, गर्म सलाखों से दागा

Read Next

सिग्नेचर ब्रिज ने 24 घंटे के अंदर ली, एक और बाइक सवार जान

One Comment

  • Just wish to say your article is as astonishing. The clarity in your
    post is just nice and i can assume you are an expert on this subject.
    Fine with your permission allow me to grab your RSS feed to keep updated with forthcoming
    post. Thanks a million and please continue the rewarding work.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *