2 नवंबर से न जाएं इन रूट पर, बंद रहेगा यातायात - Aaj Ki Chitthi : पढ़ें हिंदी न्यूज़, Latest and Breaking News in Hindi, हिन्दी समाचार, न्यूज़ इन हिंदी

2 नवंबर से न जाएं इन रूट पर, बंद रहेगा यातायात

शिवपुरी

विधानसभा चुनाव के लिए जिले की सभी पांच विधानसभा क्षेत्रों के प्रत्याशियों द्वारा जिला मुख्यालय पर ही नाम निर्देशन पत्र दाखिल करने का कार्यक्रम निर्धारित किया गया है। इसके लिए यातायात को डायवर्ट किया गया है, लिहाजा २ नवंबर से ९ नवंबर तक (अवकाश के दिन को छोड़कर) सुबह १० से शाम शाम ४ बजे तक उपरोक्त रोड़ पर आवागमन की स्थितियां जानकर ही जाएं।
अन्यथा आपको परेशानी का सामना करना पड़ सकता है, क्योंकि कुछ रूट डायवर्ट किए गए हैं। लोक निर्माण विभाग के कार्यपालन यंत्री ओमहरि शर्मा ने बताया कि नाम निर्देशन पत्र भरने की अवधि में यातायात व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए अवकाश के दिनों को छोडकर कोर्ट रोड शिवपुरी (अस्पताल चौराहा से कोर्ट तक) के मार्ग पर यातायात 02 नवम्बर से 09 नवम्बर तक सुबह 10 बजे से दोपहर 04 बजे तक बंद रहेगा। मार्ग का यातायात एमएम हॉस्पिटल चैराहा एवं सर्किट हाउस से परिवर्तित रहेगा। उन्होंने बताया कि कलेक्ट्रेट के सामने का मार्ग 4 पहिया वाहनों के लिए उक्त अवधि में बंद रहेगा। जबकि न्यायाधीशगणों, सभी शासकीय वाहन, जिला न्यायालय, अन्य न्यायालय के वाहन एवं अभिभाषकों के वाहन नहीं रोके जाएगें। राजनैतिक दलों के समस्त वाहनों की पार्किंग पोलोग्राउण्ड में की जाएगी।

aajkichitthi

Read Previous

मतदाता जागरुकता पथ में तब्दील हुई शिवपुरी की सड़क

Read Next

सभी पांच विधानसभा के लिए जिला मुख्यालय पर भरे जाएंगे नाम-निर्देशन पत्र

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *