केजरीबाल पर अन्ना का हमला, बोले सत्ता के नशे में चूर होकर भूल गए जनता से किए वादे - Aaj Ki Chitthi : पढ़ें हिंदी न्यूज़, Latest and Breaking News in Hindi, हिन्दी समाचार, न्यूज़ इन हिंदी
  • October 22, 2020

केजरीबाल पर अन्ना का हमला, बोले सत्ता के नशे में चूर होकर भूल गए जनता से किए वादे

केजरीबाल पर अन्ना का हमला, बोले सत्ता के नशे में चूर होकर भूल गए जनता से किए वादे

नई दिल्ली.
भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन कर चुके गांधीवादी नेता अन्ना हजारे ने अरविंद केजरीबाल पर हमला बोला है। मीडिया में आई खबरों के मुताबिक अन्ना ने कहा है कि अरविंद केजरीवाल जनता से किये हुए वादे भूल चुके हैं. अब वो सत्ता और पैसों के नशे में चूर हो गए हैं.

दिल्ली का मुख्यमंत्री बनते ही केजरीवाल पूरी तरह से बदल गए हैं. अन्ना यहीं पर चुप नहीं हुए उन्होंने केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा कि जिस कांग्रेस के खिलाफ हमने जंग शुरू की थी आज केजरीवाल उसी से दोस्ती कर रहे हैं वो जनता से धोखा कर रहे हैं. अन्ना ने कहा कि राजनीति और समाजीकरण में चरित्र का होना बहुत जरूरी है लेकिन राजनीति इंसान को बदल देती है जैसा कि हम लोग अरविंद केजरीवाल को देख रहे हैं.

अन्ना हजारे तो यहां तक कहते हैं कि उन्होंने अरविंद का फोन भी उठाना बंद कर दिया है. अन्ना हजारे ने कहा कि जनता को धोखा देना गलत है. जनता सब देखती है. जनता के समर्थन की वजह से ही लोकपाल बन पाया है.

दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी, आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच कड़ा मुकाबला है. कांग्रेस बीजेपी जहां अपनी जीत का सिलसिला बरकरार रखना चाहती है, तो वहीं कांग्रेस अपनी जमीन फिर से तैयार करने में जुटी है. पहले आम आदमी पार्टी ये चुनाव कांग्रेस के साथ मिलकर लडऩा चाहती थी, लेकिन जब बात नहीं बनी तो आप ने सभी 7 लोकसभा सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे हैं.

aajkichitthi

Read Previous

बंगाल में ‘हिंसा’ का छठा चरण, TMC-BJP कार्यकर्ताओं की हत्या, 2 को मारी गोली

Read Next

पोर्न वीडियो बनाने के लिए ऑटोपायलट मोड में डाल दी गाड़ी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *