MORENA NEWS : मुरैना से बड़ी खबर नही थमा ''अशोक अर्गल'' का दर्द, ''नरेंद सिंह तोमर'' को लेकर कही ये बड़ी बात - Aaj Ki Chitthi : पढ़ें हिंदी न्यूज़, Latest and Breaking News in Hindi, हिन्दी समाचार, न्यूज़ इन हिंदी

MORENA NEWS : मुरैना से बड़ी खबर नही थमा ”अशोक अर्गल” का दर्द, ”नरेंद सिंह तोमर” को लेकर कही ये बड़ी बात

मुरैना न्यूज़ – आजकी चिट्ठी  (AKCnews Network)

पार्टी के बड़े नेता एवं बर्तमान महापौर मुरेना ”अशोक अर्गल” लगातार भाजपा पर टिकट के बंटबारे  पर सवाल उठा रहे है,  फिर से अर्गल का दर्द छलक उठा है, उन्होने इशारों-इशारों मे केंद्रीय मंत्री ”नरेंद सिंह तोमर” को निशाने पर लेते हुये कहा है की कुछ लोगों के लिए पार्टी मे कोई नियम नहीं है, जबकि कार्यकर्ता के लिए बहुत।

 

अर्गल के बयान को एक मीडिया संस्थान ने अपनी साइट पर चलाया भी है। यहाँ बता दें की अर्गल भिंड लोकसभा से टिकिट की माग कर रहे थे। मगर अर्गल टिकट ने टिकिट न मिलने से बगावती तेवर अपना लिए हैं और पार्टी छोड़ने को लेकर कांग्रेसी नेताओं के संपर्क मे बने हुये हैं।

कहा जा रहा है की मुरेना लोकसभा से केन्द्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को टिकट दिया। इस पर अर्गल ने कहा कि एक पार्टी में दो नियम कैसे हो सकते हैं। मैंने पांच साल इंतजार किया। उसके बाद भी टिकट नहीं दिया। जबकि दूसरे व्यक्ति नरेंद्र तोमर को पहले मुरैना से टिकट दिया जाता है, फिर मुरैना सीट छोड़कर ग्वालियर से मिल जाता है।

उनकी जब इच्छा होती है, वे क्षेत्र बदल लेते हैं। उनके लिए पार्टी मे कोई नियम नही वो जैसा चाहेगे उन्हे वहा से टिकिट दिया जाएगा। भाजपा मे आम नेताओ  की आवाज दबाई जाती है।

बताया जाता है की अशोक अर्गल लोगों से बोल रहे हैं की मैं 5 दफा का सांसद हूँ, लेकिन पार्टी ने मुझे छोड़ दिया और भिंड मुरेना से ऐसे व्यक्ति को टिकिट दे दिया जिसके द्वारा मेरे महापौर के चुनाव में खुलकर मुझे हराने का प्रयास किया।

कहा जा रहा है की अर्गल  अब खुद को स्वतंत्र बोलते हैं।  हालांकि उन्होने अभी अधिकरत तौर पर  न तो किसी पार्टी को जॉइन किया है और न ही ऐसा कोई बयान जारी किया है, ये सिर्फ मीडिया और उसमे लोगों  की चर्चाओं के आधार पर चलना बताई जा रही है।

Aaj kichitthi

Read Previous

गुना विधायक के पोते नहीं मिली जमानत अदालत ने कहा अपराध समाज मे शर्मनाक जेल जाना ही होगा

Read Next

मध्य प्रदेश की 6 सीटो पर बसपा ने खोले अपने पत्ते इन प्रत्याशियों के नाम का किया ऐलान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *