पोर्न वीडियो बनाने के लिए ऑटोपायलट मोड में डाल दी गाड़ी - Aaj Ki Chitthi : पढ़ें हिंदी न्यूज़, Latest and Breaking News in Hindi, हिन्दी समाचार, न्यूज़ इन हिंदी

पोर्न वीडियो बनाने के लिए ऑटोपायलट मोड में डाल दी गाड़ी

पोर्न वीडियो बनाने के लिए ऑटोपायलट मोड में डाल दी गाड़ी

नई दिल्ली. 

अंतर्राष्ट्रीय कार निर्माता कंपनी ‘टेस्ला‘ के सीईओ एलन मस्क  एक बार फिर विवादों में हैं. मामला एक एडल्ट फिल्म अभिनेत्री टेलर जैक्सन के वीडियो से जुड़ा है. इसमें वह अपने ब्वॉयफ्रैंड के साथ कार की ड्राइविंग सीट पर सेक्स करती नजर आ रही हैं. खास बात यह है कि जिस वक्त वह यह सब कर रही थीं, उस वक्त कार ऑटोपायलट मोड में चल रही थी.

इस वीडियो के वायरल होते ही टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने इस पर प्रतिक्रिया भी दी. उन्होंने कहा कि टेस्ला के ऑटो पायलट मोड वर्जन की इस खूबी से तो वह भी वाकिफ नहीं थे. इस पर लोगों ने कहना शुरू कर दिया कि वह लापरवाही से कार चलाने वालों को प्रोत्साहित कर रहे हैं. इसके बाद अमेरिकी नियामक संस्था ने एलन की ट्वीट की जांच शुरू कर दी है. संस्था का कहना है कि एलन की ट्वीट गैरजिम्मेदाराना है.

इस कांड की शुरुआत तब हुई जब एक महिला एन्टरटेनर और उसके ब्वॉयफ्रेंड ने चलती हुई टेस्ला मॉडल-एक्स कार में पोर्न वीडियो शूट किया. ब्वॉयफ्रेंड ने इस दौरान कार को ऑटो पायलट मोड में डाल रखा था. 19 साल की टेलर जैक्सन  उर्फ टेस्ला टेलर ने खुद इस वीडियो को जारी किया. वीडियो में दिखता है कि ब्वॉयफ्रेंड के साथ सेक्स करने और रिकॉर्डिंग के दौरान पास से कई अन्य कारें गुजर रही हैं.

लॉस एंजिलिस में रहने वाली महिला एन्टरटेनर और सेक्स वर्कर ने माना कि वह चलती हुई कार में ऐसा करते हुए वीडियो बनाना चाहती थीं. एक एडल्ट वेबसाइट पर वीडियो अपलोड किए जाने के बाद यह वायरल हो गया. टेस्ला इलेक्ट्रिक कार निर्माता कंपनी है. टेस्ला मॉडल-एक्स कार की कीमत 51 से 80 लाख रुपये के बीच है. वीडियो सामने आने के बाद एडल्ट वेबसाइट पर टेस्ला टॉप ट्रेंड करने लगी.

aajkichitthi

Read Previous

केजरीबाल पर अन्ना का हमला, बोले सत्ता के नशे में चूर होकर भूल गए जनता से किए वादे

Read Next

TMC कार्यकर्ताओं से झड़प के बाद फूट-फूट कर रोयीं BJP की भारती घोष

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *