बाइक सवार तीन बदमाशों ने व्यापारी पर चाकू से हमला कर रुपयों से भरा बैग छीना और भाग निकलने में हो गए कामयाब - Aaj Ki Chitthi : पढ़ें हिंदी न्यूज़, Latest and Breaking News in Hindi, हिन्दी समाचार, न्यूज़ इन हिंदी
  • November 24, 2020

बाइक सवार तीन बदमाशों ने व्यापारी पर चाकू से हमला कर रुपयों से भरा बैग छीना और भाग निकलने में हो गए कामयाब

श्योपुर.
शहर के पाली रोड पर जयश्री पैलेस पर एक व्यापारी पर तीन बदमाशों ने तब हमला कर दिया, जबकि वह दुकान बंद करके केश लेकर घर जा रहा था। बाइक सवार तीनो बदमाश व्यापारी पर चाकू से हमला कर रुपयों से भरा बैग लूटकर भाग गए। बैग में करीब 80 हजार रुपए थे।

घटना शनिवार की रात करीब 8 बजे की है। कोतवाली पुलिस को भी घटना की जानकारी काफी देर बाद लगी। सूचना मिलने पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और व्यापारी से पूछताछ के बाद बदमाशों की धरपकड़ के लिए चैकिंग पाइंट लगाए। वहीं व्यापारी से लूट की खबर के बाद कोतवाली पर भी लोगों की भीड़ देर रात तक बनी रही।

थोक किराना व्यवसायी संतोष कुमार गर्ग पुत्र दुर्गाप्रसाद गर्ग निवासी जयश्री पैलेस के पीछे पाली रोड गौशाला स्थित अपनी किराना दुकान बंद कर घर वापस लौट रहे थे। इस दौरान बाइक पर सवार तीन बदमाश उसका पीछा करते हुए उनके जयश्री पैलेसके पीछे स्थित घर तक जा पहुंचे। व्यापारी गर्ग घर में घुस रहे थे इसी दौरान दो बदमाश उनके नजदीक पहुंचे और चाकू अड़ाकर उसने रुपयों से भरा बैग छीनकर भाग गए। कोतवाली पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर

बेटे के साथ बाइक पर घर जा रहे थे किराना व्यापारी : शनिवार की शाम पाली रोड गौशाला स्थित अपनी दुकान बंद कर बेटे ऋषि के साथ संतोष कुमार बाइक से घर पहुंचे। बदमाश का उनका पीछा कर रहे थे। जैसे ही वह घर के दरवाजे पर पहुंचे तो दो बदमाश पैदल उनके पास पहुंचे और बैग छीनकर भागने लगे। किराना व्यापारी ने बदमाशों को रोकने का प्रयास किया तो बदमाशों ने उन पर चाकू से हमला कर दिया। हमले में किराना व्यापारी के दाहिने हाथ और कमर में चोट आई है।

बदमाशों का तीसरा साथी कुछ दूरी पर बाइक लेकर खड़ा था। दोनों बदमाश भ्भागकर अपने साथी के पास पहुंचे और बाइक पर सवार होकर भाग गए। सूचना मिलने पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और मौका मुआयना कर घायल व्यापारी को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। किराना व्यापारी संतोष गर्ग ने बताया कि बैग में बैंक की पास बुक, दुकान के रसीद कट्टे, चाबियां और करीब 80 से 90 हजार रुपए थे।

aajkichitthi

Read Previous

बिन पानी सब सून पर कार्यशाला आयोजित,रूफ वाटर हार्वेस्टिंग सिस्टम को अपनाया जावे-श्री चतुर्वेदी

Read Next

नव चेतना युवा संगठन द्वारा अर्नव गोस्वामी के समर्थन में 3 घण्टे का मौन उपवास

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com