भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में भिडंत, वीरभूमि संसदीय क्षेत्र में हुई भिडंत, भाजपा कार्यकर्ता का टूटा हाथ - Aaj Ki Chitthi : पढ़ें हिंदी न्यूज़, Latest and Breaking News in Hindi, हिन्दी समाचार, न्यूज़ इन हिंदी
  • November 24, 2020

भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में भिडंत, वीरभूमि संसदीय क्षेत्र में हुई भिडंत, भाजपा कार्यकर्ता का टूटा हाथ

भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में भिडंत, वीरभूमि संसदीय क्षेत्र में हुई भिडंत, भाजपा कार्यकर्ता का टूटा हाथ

तृणमूल कांग्रेस बीरभूम के जिला अध्यक्ष अनुब्रत मंडल की नजरबंदी के खिलाफ जाएगी हाईकोर्ट

नईदिल्ली,
भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में भिडंत हो गई है। आज के मतदान के दौरान हुई इन झडप में भाजपा के एक कार्यकर्ता का हाथ टूट गया है। जबकि कुछ और लोग भी इन झडप और इन्हें रोकने हुए बल प्रदर्शन के शिकार हो गए हैं।

मीडिया खबरों के मुताबिक आसनसोल लोकसभा क्षेत्र के अधीन दुर्गापुर के जमुआ ग्राम स्थित भादू बाला विद्यापीठ स्कूल में केंद्रीय बल की तैनाती की मांग को लेकर मतदाता लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं. मतदाताओं को नियंत्रित करने के लिए केंद्रीय बल एवं राज्य पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया, जिसमें 4 वर्षीय बच्चे के साथ 5 लोग घायल हो गये.

-बीरभूम संसदीय क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी दूध कुमार मंडल बूथ में कर रहे थे टेलीफोन पर बात. चुनाव आयोग ने कारण बताओ नोटिस जारी किया.

-आसनसोल के बाराबनी विधानसभा क्षेत्र में बाबुल सुप्रियो के साथ हुए विवाद की चुनाव आयोग ने मांगी रिपोर्ट

-जमुआ में स्थिति सामान्य. मतदान शुरू. पुलिस लाठीचार्ज के बाद मतदाता बूथ से अपने घरों को लौटे. अब मतदाताओं की संख्या रह गयी है बेहद कम. अर्द्धसैनिक बलों की तैनाती की मांग पर हुआ था हंगामा. पुलिस ने लाठीचार्ज कर बूथ को खाली करा दिया था. बताया जा रहा है कि भाजपा कार्यकर्ता ग्रामीणों का नेतृत्व कर रहे थे.

 

-आसनसोल में तृणमूल और भाजपा कार्यकर्ताओं में विवाद, बाबुल की गाड़ी पर हमला. बाराबनी के एक मतदान केंद्र के बाहर बाबुल सुप्रियो के सामने विरोध प्रदर्शन किया गया.

भाजपा सांसद की गा?ी रोककर उनके खिलाफ प्रदर्शन किया गया. यहां तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने भाजपा के पोलिंग एजेंट को बाहर निकालकर बूथ कब्जा करने की कोशिश की, ऐसा आरोप बाबुल सुप्रियो ने लगाया. वहीं, तृणमूल ने आरोप लगाया कि भाजपा कार्यकर्ता गुंडागर्दी कर रहे हैं.

इस संबंध में पूछे जाने पर बाबुल सुप्रियो ने कहा कि सब देख रहे हैं कि गुंडागर्दी कौन कर रहा है. उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस उन्हें एक जगह पर रोकने की कोशिश कर रही है, ताकि ममता बनर्जी की पार्टी अन्य बूथ पर कब्जा कर लोगों को मतदान करने से रोक सके. श्री सुप्रियो ने कहा कि दीदी के गुंडे यहां मतदाताओं को धमका रहे हैं. उन्हें वोट करने से रोक रहे हैं.

-केतुग्राम के खाजी स्कूल बूथ के पीठासीन पदाधिकारी को चुनाव आयोग ने हटाया

-केतुग्राम में केंद्रीय बलों के सामने हो रही है धांधली, मतदान के समय पोलिंग बूथ में मौजूद तृणमूल नेता कर रहे हैं निगरानी.

-बीरभूम में तृणमूल नेता अनुव्रत मंडल नजरबंद, चुनाव आयोग के निर्देश पर किया गया नजरबंद. फोन भी हुआ जब्त.

-जामु?िया के चुरुलिया ग्राम पंचायत अंतर्गत 12 बूथों में से रखागो?िया बूथ संख्या 2, 3 देशेरमोहन में 11 नंबर बूथ पर विरोधी दलों माकपा और भाजपा के पोलिंग एजेंट को तृणमूल कांग्रेस के एजेंटों ने नहीं बैठने दिया. तृणमूल के एजेंटों ने विरोधी दलों के एजेंटों को बाद में देख लेने की धमकी दी. ऐसा आरोप विपक्षी दलों ने लगाया.

aajkichitthi

Read Previous

आज का राशिफल

Read Next

मुरैना के अंबानी रमेश गर्ग वोले लोकसभा चुनाव में भाजपा और तोमर के साथ हु

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com