श्योपुर : श्योपुर विधायक का भाजपा पर बढ़ा आरोप, बोले भाजपा दे रही 50 करोड़ का ओफर - Aaj Ki Chitthi : पढ़ें हिंदी न्यूज़, Latest and Breaking News in Hindi, हिन्दी समाचार, न्यूज़ इन हिंदी
  • September 28, 2020

श्योपुर : श्योपुर विधायक का भाजपा पर बढ़ा आरोप, बोले भाजपा दे रही 50 करोड़ का ओफर

BJP set up trapping Jandel 50 million trap again, charges of duplication

श्योपुर विधायक बाबू जण्डेल ने भाजपा पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने भाजपा के एक बड़े नेता का फोन आने और उसके द्वारा उनको भाजपा में आने के लिए ५० करोड़ रुपए का ऑफर देने की बात कही है।

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा है कि भाजपा के एक वरिष्ठ नेता ने फोन किया और कहा कि भाजपा में यदि वह शामिल होते हैं, तो उनको ५० हजार रुपए नगद दिए जाएंगे। आगामी विधानसभा पर विधायक का टिकट भी मिलेगा और किसी किसी निगम में जगह भीदे दी जाएगी।

कांग्रेस विधायक बाबू जण्डेल ने यह सनसनीखेज आरोप मीडिया के सामने लगाया है। जिसके बाद वह दिनभर से आज मीडिया की सुर्खियों में बने हुए हैं। हालांकि उन्होंने भाजपा के उस बड़े नेता का नाम नहीं बताया है।  वहीं बाबू जण्डेल के इस आरोप के बाद

कांग्रेस में हडक़ंप की स्थिति है, माना जा रहा है कि एक दफा फिर से कांग्रेस में इसके बाद हडक़ंप मच गया है। हॉर्स ट्रेडिंग के इस आरोप के बाद बड़ी हलचल पैदा हो गइ्र है।

 

कांग्रेस के विधायक बाबू जण्डेल पहले भी हॉर्स टे्रडिंग के आरोप लगा चुके हैं। तब प्रदेश में कांग्रेस की सरकार थी और उन्होंने सबलगढ़ विधायक के साथ मिलकर भाजपा पर उनको खरीदे जाने के आरोप लगाए थे।

aajkichitthi

Read Previous

एमपी गज़ब: केलारस तहसील के पटवारी ने रिश्वत मांगने के लिए रिश्तेदार के बेटे को नोकरी पर रखा

Read Next

देश में पहली बार किसी दिव्यांग खिलाड़ी को मिलेगा पैरा-स्वीमर का राष्ट्रीय अवार्ड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *