TMC कार्यकर्ताओं से झड़प के बाद फूट-फूट कर रोयीं BJP की भारती घोष - Aaj Ki Chitthi : पढ़ें हिंदी न्यूज़, Latest and Breaking News in Hindi, हिन्दी समाचार, न्यूज़ इन हिंदी
  • October 22, 2020

TMC कार्यकर्ताओं से झड़प के बाद फूट-फूट कर रोयीं BJP की भारती घोष

BJP's Bharti Ghosh cried after the clash with TMC workers

कोलकाता.

पूर्व आईपीएस अफसर और सीएम ममता बनर्जी की करीबी रहीं घाटल सीट से बीजेपी उम्मीदवार भारती घोष भी रविवार को टीएमसी कार्यकर्ताओं से झड़प में घायल हो गईं. इस झड़प के बाद वह फूट-फूटकर रोने लगीं. भारती ने आरोप लगाया कि बीजेपी के पोलिंग एजेंट्स को बूथ के अंदर नहीं जाने दिया जा रहा है.

जब वो इसकी शिकायत करने के लिए बूथ पर पहुंचीं तो उनके साथ भी मारपीट की गई. चुनाव आयोग ने इस शिकायत के संबंध में जिला प्रशासन से रिपोर्ट मांगी है.

भारती घोष घाटल लोकसभा सीट से टीएमसी कैंडिडेट और बंगाली फिल्म स्टार दीपक अधिकारी के खिलाफ मैदान में हैं. मामला पश्चिमी मिदनापुर के केशपुर का है. भारती का आरोप है कि बूथ नंबर 206 और 207 पर बीजेपी के पोलिंग एजेंट्स को अंदर घुसने नहीं दिया जा रहा था.

भारती जब इस बात कि शिकायत करने के लिए बूथ पर पहुंची तो टीएमसी महिला विंग की कार्यकर्ताओं ने उनपर हमला कर दिया. झड़प के दौरान भारती रोने लगीं और सिक्योरिटी गार्ड्स ने उन्हें किसी तरह बचाया.

aajkichitthi

Read Previous

पोर्न वीडियो बनाने के लिए ऑटोपायलट मोड में डाल दी गाड़ी

Read Next

नकली नोट पहचानने के लिए RBI ला रहा है नया ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *