मुरैना सांसद अनूप मिश्रा को जन्मदिन की बधाई देने पहुंचे कांग्रेस नेता रामनिवास रावत, मिश्रा ने भी रावत को दी जीत की अग्रिम बधाई। - Aaj Ki Chitthi : पढ़ें हिंदी न्यूज़, Latest and Breaking News in Hindi, हिन्दी समाचार, न्यूज़ इन हिंदी
  • September 23, 2020

मुरैना सांसद अनूप मिश्रा को जन्मदिन की बधाई देने पहुंचे कांग्रेस नेता रामनिवास रावत, मिश्रा ने भी रावत को दी जीत की अग्रिम बधाई।

 

ग्वालियर – भाजपा के वरिष्ठ नेता, मुरैना सांसद एवं अटल बिहारी वाजपेयी के भांजे अनूप मिश्रा  पार्टी से टिकट ना मिलने के वजह से नाराज चल रहे है । मिश्रा के  जन्मदिन के मौके गुरुबार हजारों कार्यकर्ता बधाई देने उनके घर पहुंचे। इस मौके पर मुरैना लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी रामनिवास रावत भी पहुंचे। रावत ने अनूप को जन्मदिन की बधाई दी तो अनूप ने रावत को जीत की अग्रिम बधाई देते हुए कहा कि कामख्या हो आओ , माई कृपा करेगी। गौरतलब है कि अनूप मिश्रा वर्तमान से मुरैना सीट से भाजपा सांसद है। लेकिन पार्टी ने इस बार उनका टिकट काट दिया और नरेन्द्र सिंह तोमर को मुरैना से प्रत्याशी बनाया है। तभी से अनूप पार्टी से नाराज बताये जा रहे है बधाई देने पहुँचने वालों में कांग्रेस नेता और मुरैना सीट से लोकसभा प्रत्याशी राम निवास रावत भी पहुंचे । वे अनूप मिश्रा के गले मिले और उन्हें पुष्पहार पहनाकर बधाई दी। बदले में अनूप मिश्रा ने भी उन्हें जीत के लिए अग्रिम बधाई दी और कहा कि कामख्या हो आओ , माई कृपा करेगी। अनूप के इतना कहते ही दोनों खिलखिलाकर हंस पड़े। फिर दोनों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाई।

Aaj kichitthi

Read Previous

परेशानी बड़ा सकता है आज का राशिफल

Read Next

हम पूरी ताकत लगा रहे हैं कि कांग्रेस जीते -सांसद अनूप मिश्रा के वायरल ऑडियो से भाजपा मे खलबली ,

2 Comments

  • I just wanted to give you a quick heads up!
    Aside from that, fantastic blog! https://www.laboutiquecoupdefoudre.com

  • Excellent post! We are linking to this particularly great article on our website.

    Keep up the great writing.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *