Tikamgarh News - थे्रसर कटाई के साथ शुरू हुआ दर्दनाक मौतों का सिलसिला, टीकमगढ में हुई किसान की मौत - Aaj Ki Chitthi : पढ़ें हिंदी न्यूज़, Latest and Breaking News in Hindi, हिन्दी समाचार, न्यूज़ इन हिंदी
  • October 26, 2020

Tikamgarh News – थे्रसर कटाई के साथ शुरू हुआ दर्दनाक मौतों का सिलसिला, टीकमगढ में हुई किसान की मौत

Death of a farmer killed in Tikamgarh, a series of painful deaths started with theresur harvesting

Death of a farmer killed in Tikamgarh, a series of painful deaths started with theresur harvesting

टीकमगढ
हालात जो भी रहें, मगर किसानों की तो मुसीबत ही है। अब जबकि फसलें कट रही हैं, तो किसानों के घरों में खुशियां आना चाहिए, मगर आज भी थे्रसर पद्धति से गेहूं निकाले जाने और उसपर होने वाले व्यय की कमी के चक्कर में किसानों की जानें जा रही हैं।

ताजा मामजा टीकमगढ जिले के जतारा अनुभाग के चंदेरा थाने के स्यावनी गांव का है। जहां पर देर रात थ्रेसर से अनाज निकाल रहे किसान की थ्रेसर में कटने से दर्दनाक मौत हो गई ।

घटना की पता चलने पर आज सुबह मौके पर पुलिस पहुंची और मामले में मर्ग कायम करते हुए उसकी जांच शुरू की। बताया जा रहा है कि राजाराम अहिरवार के खेत में गेहूं थे जो कट गए थे और वह गेहूं की कटाई थे्रसर से करा रहा था।

अचानक जब देर रात वो मशीन मे फसल डाल रहा था, तभी उसका हाथ भी फसल के साथ मशीन के अंदर चला गया। यह सब इतनी तेजी के साथ हुआ कि कोई कुछ समझता उससे पूर्व ही किसान का सिर भी उसकी चपेट में आ गया और किसान की दर्दनाक मौत हो गई।

aajkichitthi

Read Previous

महारानी संग सेल्फी की जिद न हुई पूरी तो आईडी उतारकर वापस लौट गई कार्यकर्ता

Read Next

मप्र में सियासी भूचाल लाने वाले आयकर छापों में 250 करोड लेनदेन के कागजात मिले!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *