शिवपुरी न्यूज़- खुले में शौच पर दो मासूमों की हत्या: शिवपुरी के गांव भावखेडी में मानवीय संवेदनाओं को भूले दवंगों ने पीट-पीटकर कर दी मासूमों की हत्या और बोला भगवान का आदेश था राक्षसों का अंत कर दो - Aaj Ki Chitthi : पढ़ें हिंदी न्यूज़, Latest and Breaking News in Hindi, हिन्दी समाचार, न्यूज़ इन हिंदी

शिवपुरी न्यूज़- खुले में शौच पर दो मासूमों की हत्या: शिवपुरी के गांव भावखेडी में मानवीय संवेदनाओं को भूले दवंगों ने पीट-पीटकर कर दी मासूमों की हत्या और बोला भगवान का आदेश था राक्षसों का अंत कर दो

शिवपुरी,
मप्र के शिवपुरी में एक इंसानियत को शर्मसार करने बाला दो मासूमों की पीट पीटकर हत्या का मामला सामने आया है, वह भी खुले में शौच करने पर। दोनों मासूम वाल्मिकी समाज से हैं और गांव के रास्ते पर बने पंचायत भवन के पास शौच कर रहे थे,दबंगों को ये बर्दाश्त नहीं हुआ और उन्हें पीटने लगा, पीटता रहा और बोला भगवान का आदेश था राक्षसों का अंत कर दो।

यह है घटना

बुधवार की सुबह सिरसौद थाना क्षेत्र के ग्राम भावखेड़ी में दो मासूम बच्चों रौशनी उम्र 12 साल और अविनाश उम्र 10 साल की हत्या हो गई, प्रारंभिक जांच में एक चौकाने वाली बात निकल कर सामने आई है। पड़ताल के बाद जो खुलासा हुआ है उसके तहत पता चला है कि ये दोनों मृतक बच्चे वाल्मिक समाज से हैं और गांव के रास्ते पर बने पंचायत भवन के पास शौच कर रहे थे। लेकिन ये बात गांव के दबंगों को बर्दाश्त नहीं हुई और उनहोंने मासूमों को भी जात बिरादरी की भेंट चढ़ा दिया। हालांकि पुलिस ने घटना के बाद दोनों आरोपी हाकिम यादव और रामेश्वर को गिरफ्तार कर लिया है।

गाँव में एक ही घर और घर में नही था शौचालय

गाँव में इनका एक ही घर है, जिसमे शोचालय नहीं था। इसलिए ये दोनों खुले में शौच करने गए। ध्यान देने वाली बात ये है कि ये दोनों ही बच्चे वाल्मिकी समाज से हैं और जनकारी के मुताबिक इनका परिवार ही सिर्फ इनके समाज से गांव में बसता है।

आरोपियों ने पुलिस से कहा भगवान का था हत्या का आदेश

मामले में पुलिस ने दो लोगों को पकड़ा है, कहा जा रहा है की मासूमों की हत्या आरोप में पकड़े गए आरोपियों का कहना है कि भगवान का आदेश था राक्षसों का अंत कर दो।

Aaj kichitthi

Read Previous

शर्मनाक- मुंहबोली बेटी के साथ पिता ने किया दुष्कर्म, पवित्र रिश्ता हुआ तार-तार

Read Next

भिंड – वायुसेना का प्रशिक्षण विमान मिग-21 विमान क्रैश, दोनों पायलट सुरक्षित

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *