Oops! It appears that you have disabled your Javascript. In order for you to see this page as it is meant to appear, we ask that you please re-enable your Javascript!
प्रियंका की नई फिल्म के ट्रेलर मे दिखे डायलोग से महाराष्ट्र पुलिस नाराज, 7 साल की सजा की बात दिलाई याद - Aaj Ki Chitthi : पढ़ें हिंदी न्यूज़, Latest and Breaking News in Hindi, हिन्दी समाचार, न्यूज़ इन हिंदी प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका की नई फिल्म के ट्रेलर मे दिखे डायलोग से महाराष्ट्र पुलिस नाराज, 7 साल की सजा की बात दिलाई याद

Dialogue in Priyanka's new film trailer, Maharashtra police angry due to dialogue, remember the sentence of 7 years

Dialogue in Priyanka’s new film trailer, Maharashtra police angry due to dialogue, remember the sentence of 7 years

प्रियंका चोपड़ा  फिल्‍म ‘द स्‍काई इज पिंक’ से बॉलीवुड में फिर वापसी कर रही हैं. मंगलवार को इस फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज किया. प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्‍तर की इस फिल्‍म के ट्रेलर को एक तरफ जहां बेहद पसंद किया जा रहा है वहीं फिल्‍म के एक सीन पर महाराष्‍ट्र पुलिस से धमकी मिल गई है. प्रियंका ने एक डायलॉग बोला है जिसके बाद महाराष्‍ट्र पुलिस ने ट्वीट किया है.

यह किया महाराष्ट्र पुलिस ने ट्वीट

महाराष्‍ट्र पुलिस ने प्रियंका चोपड़ा के डायलॉग को शेयर करते हुए लिखा,’ IPC की धारा की 393 के तहत 7 साल की सजा और जुर्माना.’ प्रियंका को अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्‍होंने तुरंत इसपर प्रतिक्रिया दी.

अभिनेत्री ने इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा,’ Oops… मैं रंगे हाथों पकड़ी गई.. लगता है मुझे प्‍लान बी अपनाना पड़ेगा.’ उन्‍होंने इस ट्वीट में फरहान को भी टैग किया है. दरअसल फिल्‍म के डायलॉग में फरहान कहते हैं,’ तुम देखना अदिति, एक दिन मैं इतने पैसे कमाऊंगा कि इन चीजों के बारे में सोचने की जरूरत नहीं पड़ेगी. इसके जवाब में प्रियंका कहती हैं,’ एक बार आयशा ठीक हो जाये ना, फिर साथ में बैंक लूटेंगे.

aajkichitthi

Read Previous

पस्त हुआ पाकिस्तान, भारत ने संयुक्त राष्ट्र में किया झूठ का पर्दाफाश, इन तर्कों से कश्मीर पर कराया चुप

Read Next

सालभर बाद ऋषि कपूर कैंसर का इलाज करवाकर भारत लौटे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *