फिल्म से भी तेज श्योपुर के गसवानी की पुलिस, भाई की हत्या के इरादे से आ रहे बदमाश को साथियों संग धरा - Aaj Ki Chitthi : पढ़ें हिंदी न्यूज़, Latest and Breaking News in Hindi, हिन्दी समाचार, न्यूज़ इन हिंदी
  • November 24, 2020

फिल्म से भी तेज श्योपुर के गसवानी की पुलिस, भाई की हत्या के इरादे से आ रहे बदमाश को साथियों संग धरा

Even faster than the film, the Police of Gaswani of Shiyupur, who came with the intention of killing Bhai, was arrested along with his associates Dharashipur,

श्योपुर,
अभी तक आपने फिल्मों में ऐसी कहानियां खूब देखी और सुनी होंगी की कुछ लोग अपने साथ हुई मारपीट का बदला लेने की रणनीति बनाते हैं। वारदात से ऐन पहले चैकिंग लगाकर पुलिस उन्हें पकड लेती है।

फिल्मों की यह कहानी यहां श्योपुर के गसवानी थाने में भी सुनने को मिली है। यहां पर भी अपने भाई से जमीन बिवाद में हुई मारपीट का बदला लेने के लिए साथियों संग आ रहे एक बदमाश को पुलिस ने अवैध हथियारों के साथ पकड लिया है। उसके खिलाफ पुलिस प्रकरण भी दर्ज किया है।

घटना कुछ इसप्रकार से बताई गई है कि गसवानी थाना पुलिस को खबर मिली थी कि ग्राम बूढदा से अपर ककैटो डैम वाली रास्ते पर कुछ व्यक्ति एक बाइक पर अवैध हथियारों संग आ रहे हैं। गसवानी टीम द्वारा फरारा तिराहे पर सघन चैकिंग शुरू की गई। इसीदौरान इस बाइक पर सवार तीनों लोगों को पकड लिया गया।

पूछताछ कमें पुलिस के हत्थे कट्टे और पांच जिंदा कारतूसों के साथ चढे आरोपी मनोज पुत्र भरोसी चिडार ३२ वर्ष ने बताया कि उसका उसके भाई बालमुकुंद से २०१७ में झगडा हो गया था। जमीन बंटवारे पर यह झगडा हुआ। मेरे भाई ने मेरे ऊपर प्राणघातक हमला किया, जिसमें मेरे बायें हाथ की तीन उंगलियां कट गईं।

उसी का बदला लेने के लिए साथियों के साथ उसकी हत्या के इरादे से जा रहा था
गसवानी थाना पुलिस ने मनोज और उसके साथी आरोपी बलवंत निवासी लुकवासा थाना कोलारस एक लोहे का छुरा और आरोपी जडदान पुत्र गणपत चिडार उमृ ४० साल को पकड लिया है।

aajkichitthi

Read Previous

MORENA NEWS : कांग्रेस से बाहर किए गए रिंकू मावई ने मुरैना में कही थी ये बढी बात, बाद में चल गए थे लात घूंसे

Read Next

जानिए सलमान खान के बारे में कुछ ऐसी बातें जो आप यकीनन नहीं जानते

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com