पल पल दिल के पास ,प्रस्थानम दिखा पाएँगी जादू क्या खींच पाएँगी दर्शकों को - Aaj Ki Chitthi : पढ़ें हिंदी न्यूज़, Latest and Breaking News in Hindi, हिन्दी समाचार, न्यूज़ इन हिंदी
  • September 24, 2020

पल पल दिल के पास ,प्रस्थानम दिखा पाएँगी जादू क्या खींच पाएँगी दर्शकों को

भोपाल ईस हफ्ते हम सभी ने तीन अलग-अलग तरह की फिल्मों को पर्दे पर एक दूसरे को आमने सामने देखा है जहां दर्शकों के पास इस हफ्ते देखने के लिए तीन तीन फिल्में हैं वहीं ये तीनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पा रही हैं.शुरुआत अच्छी नहीं होने के बाद, क्या वीकेंड पर प्रस्थानम और पल पल… करेंगी अच्छा प्रदर्शन, दर्शकों को सिनेमाहॉल के अंदर खींचकर ला पाएंगी।

इस हफ्ते हम सभी ने तीन अलग-अलग तरह की फिल्मों को बड़े पर्दे पर एक दूसरे से टकराते देखा. सोनम कपूर की जोया फैक्टर, संजय दत्त की प्रस्थानम और करण देओल की पल पल दिल के पास, इस हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. जहां दर्शकों के पास इस हफ्ते देखने के लिए एक से ज्यादा फिल्में हैं वहीं ये तीनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर क़ुछखास प्रदर्शन नहीं कर पा रही हैं.

करण देओल की पल पल दिल के पास और संजय की प्रस्थानम की बात करें तो दोनों फिल्मों में से करण की फिल्म ने ठीक-ठाक पकड़ बना ली है. माना जा रहा है कि पल पल दिल के पास ने अपने पहले दिन 1.1 से 1.2 करोड़ रुपये की कमाई की थी. सनी देओल द्वारा निर्देशित ये फिल्म एक प्रेम कहानी है. पहले दिन खराब शुरुआत के बाद माना जा रहा है कि करण की फिल्म वीकेंड पर कुछ कमाल कर सकती है. खबर है कि तो इस फिल्म ने शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर 2 से 2.5 करोड़ रुपये की कमाई की है.

वहीं फिल्म प्रस्थानम की बात करें तो इस फिल्म में संजय दत्त, जैकी श्रॉफ, अली फजल, चंकी पांडे, मनीषा कोइराला, अमायरा दस्तूर और सत्यजीत दुबे से बढ़िया एक्टर्स हैं. इसके बावजूद ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई बड़ा कमाल नहीं कर पाई. इस फिल्म ने अपने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 75 से 80 लाख रुपये की कमाई की थी. माना जा रहा है कि शनिवार को इसकी कमाई 1 से 1.5 करोड़ रुपये तक पहुंची है. पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म प्रस्थानम संजय दत्त के प्रोडक्शन में बनी पहली फिल्म  है, देखना होगा कि पल पल दिल के पास और प्रस्थानम अपने पहले वीकेंड पर बॉक्स ऑफिस पर कौन सी फ़िल्म अच्छी कमाई कर पाएगी।

Aaj kichitthi

Read Previous

नाटक तीर्थयात्रा में भोग की वस्तु बनकर रह जाती है महिला मोहिनी

Read Next

राकेश बेदी बोले 9 माह की प्रिपरेशन रिहर्सल के बाद नाटककार के सामने किया नाटक ‘मसाज’ का शो तो वह बोले ये मेरा शो नही

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *