Oops! It appears that you have disabled your Javascript. In order for you to see this page as it is meant to appear, we ask that you please re-enable your Javascript!
चूल्हे की छोटी सी चिंगारी से आग, घरेलू सामान हुआ खाक - Aaj Ki Chitthi : पढ़ें हिंदी न्यूज़, Latest and Breaking News in Hindi, हिन्दी समाचार, न्यूज़ इन हिंदी

चूल्हे की छोटी सी चिंगारी से आग, घरेलू सामान हुआ खाक

राजस्थान टोंक छोटी सी चिंगारी ने की गृहस्थी तबाह कस्बे के वार्ड नम्बर एक टोक रोड पर एक मकान में चूल्हे की चिंगारी से आग लग जाने से वहां पर रखे हुए सामान राख में तब्दील हो गए। आग की तेज धुआं निकलने पर ईदगाह के बाहर उपस्थित पुलिसकर्मियों ने धुआं देखकर मकान मालिक को सुचना देने के बाद आग को पानी डालकर बुझाया। देर तक मसक्कत के बाद आग पर काबू पालिया गया
मिली जानकारी के अनुसार वार्ड नम्बर एक में बाबूलाल सैनी का दो मंजिल मकान हैं। इसके दूसरे मंजिल पर स्थित चूल्हा पर खाना बनाकर उसकी प|ी नीचे आकर अन्य कार्य करने लगी। इतने में चूल्हे की चिंगारी के कारण वहां पर रखी बोरियां सहित अन्य सामान में आग लग गई। जिससे बहुत तेज धुंआ का गुबार निकलने लगा।अचानक लगी आग से पड़ोस मे रहने वाले भी मदद के लिए पहुंचे लोगो का कहना है की तेज़ गर्मी से आग फैलने का डर भी था लेकिन कोई हताहत नहीं हुई
Www.aajkichitthi.com

Aaj kichitthi

Read Previous

चोर ने 20 से ज्यादा वारदाते कबूली हाथीपोल थाना पुलिस ने पकड़े दो बदमाश

Read Next

ग्वालियर-विवेक नारायण शेजवलकर ने महापौर पद से इस्तीफा दिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *