ग्वालियर - सैलून पर काम करने वाली युवती सैलून मे फासी के फंदे पर लटकी मिली ,सैलून संचालक पर आरोप - Aaj Ki Chitthi : पढ़ें हिंदी न्यूज़, Latest and Breaking News in Hindi, हिन्दी समाचार, न्यूज़ इन हिंदी

ग्वालियर – सैलून पर काम करने वाली युवती सैलून मे फासी के फंदे पर लटकी मिली ,सैलून संचालक पर आरोप

ग्वालियर – सैलून पर 19 वर्षीय महिला कर्मचारी संदिग्ध हालात में खिड़की से फांसी के फंदे पर लटकी मिली है। घटना राम मंदिर के पास डॉन्ट वरी हेयर रिप्लेसमेंट सैलून पर बुधवार दोपहर की है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। घटना स्थल देखने पर ही घटना की परिस्थितियां संदिग्ध नजर आ रही थीं। मृतका ने अपनी ही लम्बाई की बराबर खिड़की से फांसी लगाई और पैर जमीन पर लगे हुए थे। जबकि मृतक के भाई ने सैलून संचालक पर हत्या का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

जबकि मृतका के भाई शांतनू पाल ने संदीप सिंह पर हत्या का आरोप लगाया है। उसका कहना है कि अकांक्षा हॉस्टल में रहना बताती थी। 3 दिन से घर नहीं आई थी। यह संदीप की हर बात मानती थी। यह उससे हमारे घर में झगड़ा करवाता था। इसी ने उसे सैलून में मारकर फांसी का रूप दिया है।

हजीरा संजय नगर निवासी संदीप सिंह भदौरिया का राम मंदिर के पास मधु भारद्वाज के भारद्वाज भवन में डॉन्ट वरी हेयर रिप्लेसमेंट के नाम से सैलून है। यह सैलून महिला और पुरुष दोनों के लिए है। इसमें दो कर्मचारी हैं पुरुषों के लिए अरमान और महिलाओं के लिए 19 वर्षीय डोली उर्फ अकांक्षा पाल पुत्री प्रदीप सिंह निवासी संजय नगर है। बुधवार दोपहर करीब 1 से डेढ़ बजे के बीच सैलून के एक रूम में अकांक्षा पाल की संदिग्ध हालात में लगी फांसी से मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। घटना स्थल की जांच करने के बाद पुलिस ने शव को निगरानी में लेकर जांच शुरू की है।

Aaj kichitthi

Read Previous

परेशानीयो से तंग आकर 4 माह के बच्चे संग नर्मदा नदी में कूदे पति-पत्नी।

Read Next

KATANI NEWS : इस आईएएस अफसर की पहल ने समाज को दिखाई नई दिशा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *