हीना खान होंगी कसौटी जिंदगी की 2 से बाहर, ये बताया जा रहा कारण - Aaj Ki Chitthi : पढ़ें हिंदी न्यूज़, Latest and Breaking News in Hindi, हिन्दी समाचार, न्यूज़ इन हिंदी
  • November 24, 2020

हीना खान होंगी कसौटी जिंदगी की 2 से बाहर, ये बताया जा रहा कारण

Heena Khan will be out of 2 of the Kasauti Zindagi, the reason being told

सीरीयल ‘कसौटी जिंदगी की 2’ टीआरपी की लिस्‍ट मे बना हुआ है। एकता कपूर के इस शो में दिखाये जा रहे टर्न्‍स एंड ट्विस्‍ट फैंस को बेहद पसंद आ रहे हैं. दर्शकों को प्रेरणा और कोमोलिका की तल्‍खी पसंद आ रही हैं. वहीं अनुराग और प्रेरणा को गुस्‍से वाला रोमांस भी फैंस को बेहद भा रहा है.

खबर आ रही है अब कोमोलिका का किरदार निभानेवाली हीना खान शो से बाहर होनेवाली हैं. जिसके लिए फैंस के लिए एक तगड़ा सरप्राइज रखा गया है. ‘कसौटी जिंदगी 2’ के मेकर्स की प्‍लानिंग लीक हो गई है. शो में उनके अंत को लेकर प्‍लानिंग की जा चुकी है. बताया जा रहा है कि शो की टीम कोमोलिका को लेकर एक नया प्रोमो जल्‍द ही रिलीज करेगी.

बताया जा रहा है कि हीना खान फिल्‍मों में डेब्‍यू करने जा रही है. जिसकी वजह से वे इस शो को अलविदा कहने जा रही हैं. इसके अलावा उन्‍हें कान्‍स फिल्‍म फेस्टिवल के लिए भी मई में रवाना होना है. ऐसे में मई के शुरुआती वीक में ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में कोमोलिका के किरदार को खत्‍म कर दिया जायेगा. आप देख चुके हैं कि‍ अनुराग की सच्‍चाई कोमोलिका के सामने आ चुकी है.

शो का महा-ट्विस्‍ट हो चुका है. अनुराग की सच्‍चाई जानने के बाद बौखलाई कोमोलिका अब प्रेरणा को जाने से मारने की प्‍लानिंग बनाने जा रही हैं. लेकिन इससे पहले कोमोलिका को अनुराग के पिता के कोमा से बाहर आने की खबर मिलती है. कोमोलिका खुद को बचाने के लिए अनुराग के पिता को मारने के लिए अस्‍पताल पहुंचेगी. लेकिन इससे पहले ही अनुराग के पिता पूरे परिवार के साथ कोमोलिका की सच्‍चाई बता देंगे.
इस सच्‍चाई के सामने आने के बाद कोमोलिका को घर से धक्‍के मारकर बाहर निकाल दिया जायेगा. ऐसे कोमोलिका शो से बाहर हो जायेंगी. आपको बता दें कि शो में कोमोलिका की इंट्री भी खूब सुर्खियों में रही थी.

aajkichitthi

Read Previous

मुरैना के अंबानी रमेश गर्ग वोले लोकसभा चुनाव में भाजपा और तोमर के साथ हु

Read Next

ग्वालियर- ज्योतिरादित्य सिंधिया के खिलाफ बयान दे कर बुरे फसे कांग्रेस नेता’ निकाले जा सकते है पार्टी से’ दिगज्जो ने लगाई फटकार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com