22 दिन की बच्ची को गोद मे लेकर ऑफिस पहुची IAS सौम्या पांडेय, देशभर मे हो रही है तारीफ - Aaj Ki Chitthi : पढ़ें हिंदी न्यूज़, Latest and Breaking News in Hindi, हिन्दी समाचार, न्यूज़ इन हिंदी
  • October 26, 2020

22 दिन की बच्ची को गोद मे लेकर ऑफिस पहुची IAS सौम्या पांडेय, देशभर मे हो रही है तारीफ

IAS Soumya Pandey reaches office with adoption of 22-day-old girl, is being praised all over the country

उत्तरप्रदेश :  गाजियाबाद से सटे मोदीनगर की एसडीएम के पद पर तैनात आईएएस सौम्या पांडेय ने कोरोना काल में एक प्यारी सी बिटिया को जन्म दिया है। बड़ी बात यह है कि इस कोविड 19 महामारी के भयानक दौर में लोगों के प्रति दायित्व निभाने के लिए 22 दिन बाद ही कार्यालय पहुंचकर अपना पदभार सम्भाल लिया। अपनी देखरेख के साथ-साथ बिटिया की भी पूरी तरह देख रेख करते हुऐ अपने काम पूरी जिम्मेदारी से कर रही हैं।

मोदीनगर की उपजिलाधिकारी सौम्या पांडेय की 22 दिन की बेटी को गोद में लेकर काम करने की तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है। बता दें, मूल रूप से प्रयागराज की रहने वाली सौम्या पांडेय 2017 बैच की आईएएस अधिकारी हैं।

IAS सौम्या इसी दौरान एक बिटिया को जन्म दिया। सौम्या ने बिटिया को जन्म देने के बाद सिर्फ 22 दिन का अवकाश लिया और फिर से अपना कार्यभार संभाल लिया है। अब वह अपने ऑफिस में बेटी को गोद में लेकर काम करते हुई दिखाई देती हैं।

बता दें , IAS सौम्या ने देश के प्रतिष्ठित कॉलेज मोतीलाल नेहरू राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान से इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में बीटेक में गोल्ड मेडलिस्ट हैं। उन्होंने प्रथम प्रयास में ही आईएएस की परीक्षा में टॉप टेन में जगह बनाई थी।

सौम्या पांडेय का कहना है कि वह काम को सर्वोपरि मानती हैं। जापान जैसे देश का उदाहरण देते हुए उन्होंने बताया कि वहां डिलीवरी के कुछ समय बाद ही महिलाएं अपने काम पर चली जाती हैं। अगर स्वास्थ्य सामान्य है तो जल्द काम पर लौटने में कोई दिक्कत नहीं है।

 

aajkichitthi

Read Previous

किसानो ने आवदा बांध से नहर मे जल्द पानी छोड़े जाने की मांग को लेकर कलेक्टर को दिया ज्ञापन

Read Next

मुख्यमंत्री ने ग्रामों में स्वच्छ पेयजल के लिए नल-जल योजनाओं का किया शिलान्यास

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *