शिवपुरी के भौंती में टीआई ने शराब के नशे में धुत्त होकर किया हंगामा, लहराई पिस्टल - Aaj Ki Chitthi : पढ़ें हिंदी न्यूज़, Latest and Breaking News in Hindi, हिन्दी समाचार, न्यूज़ इन हिंदी
  • November 24, 2020

शिवपुरी के भौंती में टीआई ने शराब के नशे में धुत्त होकर किया हंगामा, लहराई पिस्टल

शिवपुरी जिले के भौंती से बढ़ी खबर आ रही है, वहां थाने में पदस्थ टीआई सुरेंद्र सिंह सिकरवार ने रविवार की देर शाम नशे में धुत होकर बाजार में जमकर हंगामा किया। टीआई नशे में धुत्त होकर ऐसे मस्त हुए की उन्होंने सरपंच के साथ धक्का-मुक्की करते हुए सर्विस रिवाल्वर से चार बार फायर करने का प्रयास किया,

गनीमत रही कि पिस्टल खाली होने की वजह से गोली नहीं चली। यह हंगामा लगभग एक घंटे तक किया। टीआई के हंगामे से परेशान लोगों ने टीआई का मेडिकल परीक्षण कराने की मांग की है। खासबात यह है कि टीआई की इस बदसलूकी का वीडियो भी वायरल हुआ है।

मिली जानकारी में पता चला है कि भौती थाने के सामने के बाजार में भौंती सरपंच रामेंद्र छिरौल्या का एक कॉम्पलेक्स है, जिसमें बेकरी व होटल की दुकान संचालित होती है। रविवार शाम लगभग 6 बजे भौंती टीआई सुरेंद्र सिंह सिकरवार नशे की हालत में होटल पर पहुंचे और दुकान बंद करने की बात कहते हुए कहा कि दुकान के सामने जो बाइक खड़ी हैं, इन्हें थाने भेजो मैं इनका चालान काटूंगा।

इस बीच सरपंच रामेंद्र आ गए और उन्होंने टीआई से कहा कि बाजार में पूरे दिन सड़क जाम के हालात रहते हैं, यहां तो कोई जाम भी नहीं लग रहा। सरपंच के इतना कहते ही टीआई भड़क गए और उन्होंने सरपंच के साथ धक्का मुक्की करके अपनी सर्विस रिवाल्वर निकाल ली और फायर का प्रयास किया पर गोली नही चली।
इसके बाद टीआई थाने में गए और डंडा लेकर फिर सड़क पर आ गए तथा गाली-गलौच करके मरपीट करने का प्रयास किया। उस दौरान उनके साथ चार अन्य पुलिसकर्मी भी थे, लेकिन अपने टीआई को नशे की हालत में देखकर वो दूसरे लोगों को समझाने का प्रयास करते रहे।

लगभग एक घंटे तक बाजार में नौटंकी करने के बाद टीआई थाना परिसर में डंडा लेकर घूमते रहे तथा स्थानीय लोग एसडीएम व एसडीओपी के आने का इंतजार करते रहे। स्थानीय लोगों का कहना है कि टीआई हर दिन इसी तरह नशे की हालत में नौटंकी करते हैं, इसलिए आज उनका मेडीकल परीक्षण कराया जाना चाहिए।


इधर एसडीओपी द्वारा मौके से जांच बाद एसपी को दी गई सूचना और वायरल वीडियो को देखने के बाद एसपी शिवपुरी के द्वारा टीआई को वहां से हटा दिया गया है।
एसपी ने एसडीओपी को जांच के लिए भेजा
भौंती थाने के टीआई द्वारा नशे में हंगामा किया जाने के बारे में जब एसपी राजेश सिंह चंदेल से बात की गई तो उन्होंने बताया कि उन्हें भी टीआई के हंगामे की खबर मिली है। पिछोर एसडीओपी को हमने जांच के लिए भेजा है। पूरे मामले की जांच करवा रहे हैं, जो भी गलत होगा, कार्यवाही की जाएगी।

aajkichitthi

Read Previous

श्योपुर की पांच दुकानों पर तहसीलदार के नेतृत्व में खाद्द विभाग का छापा, सेम्पलिंग की

Read Next

जनजातीय संग्रहालय में बरेदी लोकनृत्य में दिखी ग्रामीण लोक संस्कृति

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com