भारत-बांग्लादेश के बीच मुक़ाबला शुरू,भारत ने की पहले बल्लेबाजी, - Aaj Ki Chitthi : पढ़ें हिंदी न्यूज़, Latest and Breaking News in Hindi, हिन्दी समाचार, न्यूज़ इन हिंदी

भारत-बांग्लादेश के बीच मुक़ाबला शुरू,भारत ने की पहले बल्लेबाजी,

बर्मिंघम के एजबेस्टन मैदान पर भारत-बांग्लादेश के बीच घमासान शुरू होने वाला है। इस मैच में टॉस जीतकर विराट कोहली ने पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया है। दोनों ही टीम में कुछ अहम बदलाव किया गया है। कुलदीप यादव और केदार जाधव की जगह भुवनेश्वर कुमार और दिनेश कार्तिक की टीम में एंट्री हुई है।

आज का मैच जीतने के बाद ही विराट सेना ऑस्ट्रेलिया के बाद सेमीफाइनल में पहुंचने वाली दूसरी टीम बन जाएगी। दूसरी ओर बांग्लादेश को सेमीफाइनल की दौड़ में बने रहने के लिए इस मैच में हर हाल में जीत दर्ज करनी होगी और ऐसे में वह अपनी तरफ से कोई कसर नहीं छोड़ेगा। भारत के अभी सात मैचों में 11 अंक हैं और मंगलवार को जीत से उसकी सेमीफाइनल में जगह पक्की हो जाएगी। बांग्लादेश को पहली बार अंतिम चार में पहुंचने के लिए अपने दोनों मैच जीतने होंगे। इंग्लैंड के हाथों हार के बाद भारत को अगले मैच की तैयारियों के लिए बहुत कम समय मिला है। उसका सामना और अब उनका मुक़ाबला उस टीम से है, जिसके पास शकिब अल हसन के रूप में नंबर एक ऑलराउंडर है।

aajkichitthi

Read Previous

हथौड़े से पत्नी और दो बच्चों को मारकर की खुदकुशी

Read Next

अगले 48 घंटों में 25 जिलों में भारी बारिश की संभावना,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *