इंदौर. खुड़ैल के क्रिसेंट वाटर पार्क में अपोलो डीबी सिटी में रहने वाले इंजीनियर, उसकी पत्नी व दो बच्चों के शव बरामद हुए हैं। आशंका है कि कोई जहरीली वस्तु खाकर चारों ने आत्महत्या कर ली है। - Aaj Ki Chitthi : पढ़ें हिंदी न्यूज़, Latest and Breaking News in Hindi, हिन्दी समाचार, न्यूज़ इन हिंदी
  • September 28, 2020

इंदौर. खुड़ैल के क्रिसेंट वाटर पार्क में अपोलो डीबी सिटी में रहने वाले इंजीनियर, उसकी पत्नी व दो बच्चों के शव बरामद हुए हैं। आशंका है कि कोई जहरीली वस्तु खाकर चारों ने आत्महत्या कर ली है।

इंदौर,

क्रिसेंट वाटर पार्क में रिसोर्ट है जहां मेहमान किराए से कमरे लेकर रुकते भी है। डीबी सिटी में रहने वाले अभिषेक सक्सेना (45) ने एक दिन पहले कमरा किराए से लिया था। गुरुवार को परिवार के लोग कमरे से बाहर नहीं आए तो शाम के समय रिसोर्ट प्रबंधन सक्रिय हुआ। काफी प्रयास के बाद भी जब अंदर से बंद कमरे को नहीं खोला तो मास्टर चाबी का इस्तेमाल किया।

दरवाजा खोलने पर चार लोगों के शव कमरे के अंदर दिखे तो खुड़ैल पुलिस को सूचना दी। पुलिस के मुताबिक, मृतकों की शिनाख्त अभिषेक सक्सेना (45), उनकी पत्नी प्रीति सक्सेना (42), बेटे अद्वित (14) व बेटी अन्यया (14) के रूप में हुई। चारों का शरीर नीला पड़ गया था। पास में एक केमिकल रखा था जिसका सेवन कर आत्महत्या की बात सामने आ रही है।

एफएसएल टीम ने की जांच

पुलिस की एफएसएल टीम ने भी मौके पर पहुंच कर जांच की। पुलिस को पता चला कि अभिषेक आईटी इंजीनियर थे और परिवार के साथ घूमने के लिए आए थे। प्रारंभिक जांच में मामला आत्महत्या का लग रहा है। अभिषेक के परिवार में बुजुर्ग मां है जो घर पर ही थी। पुलिस ने उन्हें व अन्य रिश्तेदारों को सूचना देकर बुलाया। अभी आत्महत्या का कारण ज्ञात नहीं हो पाया है। पुलिस गंभीरता से मामले की जांच कर रही है।

 

Aaj kichitthi

Read Previous

आखिरकार प्रियंका ने तोड़ी चुप्पी, सलमान खान संग हुइ लड़ाई को लेकर प्रियंका चोपड़ा ने कही ऐसी बात सुनकर हैरान रह जाएंगे आप

Read Next

कटनी में बोले कम्प्यूटर बाबा हनी ट्रैप मामले में कांग्रेस की सरकार है दोषियों का नाम जरूर आएगा सामने, थोड़ा इंतजार करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *