कर्नाटक के पूर्व सीएम सिद्धारमैया ने भरी सभा में खींची महिला की चुन्नी, वीडियो वायरल - Aaj Ki Chitthi : पढ़ें हिंदी न्यूज़, Latest and Breaking News in Hindi, हिन्दी समाचार, न्यूज़ इन हिंदी

कर्नाटक के पूर्व सीएम सिद्धारमैया ने भरी सभा में खींची महिला की चुन्नी, वीडियो वायरल

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता सिद्धारमैया अपने कामों को लेकर लगातार विवादों और चर्चाओं में बने रहते हैं। इस बार सिद्धारमैया अपनी एक हरकत के कारण विवादों में आ गए हैं। सिद्धारमैया का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह एक महिला पर गुस्सा हो रहे हैं।
कन्नड़ भाषा में बातचीत के इस वीडियो में सही से तो नहीं पता चल रहा कि क्या बात हो रही है। लेकिन कन्नड़ भाषियों के मुताबिक सिद्धारमैया ने महिला को सरेआम धमकाया है। बताया जा रहा है कि महिला का नाम जमीला है। महिला मैसूर में पूर्व सीएम के पास शिकायत लेकर पहुंची थी।
लेकिन महिला जिसकी शिकायत लेकर पहुंची थी वह कोई और नहीं बल्कि सिद्धारमैया का बेटे थे। जब जमीला ने अपनी बात शुरू की तो सिद्धारमैया भड़क गए और महिला के हाथ से माइक छीन लिया। इसी बीच सिद्धारमैया ने महिला से अभद्रता की और फिर उन पर चिल्लाते हुए बैठने को कहा। अब यह वीडियो वायरल हो गया है। जिसके बाद कांग्रेस को जवाब देते नहीं बन रहा है।

भाजपा ने की बर्खास्तगी की मांग

इस घटना के वीडियो वायरल होते ही भाजपा को कांग्रेस पर निशाना साधने का साफ मौका मिल गया। बीजेपी शीर्ष नेतृत्व ने सिद्धारमैया पर कार्रवाई की मांग की है। इसी बहाने भाजपा ने सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी और राहुल गांधी पर सवालिया निशान खड़ा कर दिए हैं। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने इस मामले पर प्रेस कान्फ्रेंस करके कांग्रेस पर निशाना साधा।

जावड़ेकर ने कहा कि राहुल गांधी को अब यह बताना चाहिए कि वह इस मामले में क्या एक्शन लेंगे। जिस तरह से सिद्धारमैया ने महिला के साथ बदसलूकी की है। वह एक क्राइम है। तंदूर केस के बाद भी कांग्रेसियों की सोच नहीं बदली है। ये केवल एक ही परिवार की महिलाओं का सम्मान जानते हैं।

aajkichitthi

Read Previous

जवानों के लिए नक्सलियों ने मोकपाल मार्ग पर बिछाया IED, CRPF ने बरामद किया

Read Next

मंगलवार को खुजनेर जाएंगे शिवराज, गणतन्त्र दिवस समारोह के दौरान लगे थे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *