कोटा-नीमच ट्रेन रद्द, कई स्टेशनों पर यात्रियों को दिए जा रहे टिकट - Aaj Ki Chitthi : पढ़ें हिंदी न्यूज़, Latest and Breaking News in Hindi, हिन्दी समाचार, न्यूज़ इन हिंदी

कोटा-नीमच ट्रेन रद्द, कई स्टेशनों पर यात्रियों को दिए जा रहे टिकट

कोटा | चित्तौड़गढ़ ओरडी-शंभूपुरा के बीच नॉन इंटरलॉकिंग कार्य के कारण कोटा-नीमच ट्रेन को रद्द कर दिया गया है। लेकिन, यात्रियों को कई स्टेशन से टिकट बनाकर दिए जा रहे हैं। इससे यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

झालावाड़ से कोटा के बीच जो ट्रेन चलती है उसी ट्रेन का रैक कोटा से नीमच पैसेंजर के रूप में लिया जाता है। लेकिन, ट्रेन दोहरीकरण के कार्य के कारण रद्द कर दी गई। इसका प्रचार प्रसार नहीं हो सका। ऐसे में ट्रेन में झालावाड़, मोड़क, दरा व रामगंजमंडी से यात्री सीधे नीमच के लिए सवार होते हैं। इन रेलवे स्टेशनों से बुकिंग क्लर्क नीमच तक के लिए टिकट भी दे रहे हैं। नीमच की तरफ जाने वाले यात्री ट्रेन में सवार होकर कोटा तो पहुंच जाते हैं, लेकिन ट्रेन जब कोटा से आगे नहीं जाने की सूचना मिलती है तो वे अपने आपको ठगा महसूस करते हैं। सीनियर डीसीएम विजय प्रकाश का कहना है कि इस बारे में पता करके पूर्व के निर्देशों की पालना सुनिश्चित करने के लिए कहा जाएगा।

80 से 100 यात्री रोज होते हैं परेशान : कोटा-नीमच ट्रेन रद्द होने से झालावाड़-कोटा ट्रेन में नीमच जाने के लिए सवार होकर आए 80 से 100 यात्री रोजाना परेशान हो रहे हैं। वे पहले तो ट्रेन आगे जाने का इंतजार करते हैं। जब ट्रेन आगे नहीं बढ़ती तो वे रेलकर्मचारियों से पूछताछ करते हैं। उनके सामने जब मामला सामने आता है तो वे आगामी यात्रा को लेकर परेशान होते हैं। बाद में उन्हें या तो रातभर प्लेटफार्म पर बिताने को मजबूर होना पड़ता है।

Aaj kichitthi

Read Previous

जाने भारत का एक चाट-पकौड़े बेचने वाला केसा बना एशिया का टॉप बिजनेसमैन, आज है खरबो का मलिक

Read Next

ज्योतिरादित्य सिंधिया पर शिवराज सिंह का सीधा हमला कहा हमारी जूठन खाने से क्या फायदा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *