टीकमगढ के दुर्गापुर में किसान के घर में घुसा तेंदुआ, डर और रोमांच के बीच लगी भीड़ - Aaj Ki Chitthi : पढ़ें हिंदी न्यूज़, Latest and Breaking News in Hindi, हिन्दी समाचार, न्यूज़ इन हिंदी
  • October 26, 2020

टीकमगढ के दुर्गापुर में किसान के घर में घुसा तेंदुआ, डर और रोमांच के बीच लगी भीड़

Leopard enters the farmer's house in Durgapur, Tikamgarh, rush among fear and excitement

टीकमगढ,
मप्र के टीकमगढ जिले के दुर्गापुर गांव के एक घर में तेंदुआ घुस गया है, जिसे ग्रामीणों ने मेल मिलाप के जरिए एक घर में कैद कर दिया है। तेंदुए के पहुंचने और घर में कैद किए जाने की खबर के बाद वहां पर लोगों की भीड़ जुट गई और डर रोमांच के बीच लोग उसकी एक झलक पाने का प्रयास कर रहे हैं, जिन्हें पुलिस ने रोककर रखा हुआ है। वहीं तेंदुए के आने की सूचना पन्ना रीजर्व फोरेस्ट टीम को दे दी गई है।

बताया जा रहा सुबह तकरीबन 05 बजे के लगभग यह तेंदुआ गांव के पास जंगल से प्रवेश किया और एक मकान के अंदर आकर घुस गया। इसी दौरान पुष्पेंद्र पाल नामक एक युवक कमरे के अंदर चाय बना रहा था, वह तेंदुआ के देख सीधा बाहर निकला और उसने जिस कमरें में तेंदुआ घुसा है उस कमरे की कुंडी लगाकर ताला डाल दिया।

इसके बाद इसकी सूचना वन विभाग को दी गई, वन विभाग का अमला मौके पर पहुंचा और उन पुष्टि की यह चीता नहीं, बल्कि तेंदुआ है। जैसे टीकमगढ पुलिस कप्तान को यह जानकारी लगी, तो उन्होंने तुरंत सुरक्षा की दृष्टि से मौके पर पुलिस बल भेज दिया।

मौके पर सब इंस्पेक्टर नसीर फारुखी अपने दल के साथ पहुंचे और उन्होंने वंहा भीड को वंहा से हटाया जिससे की कोई अनहोनी न हो जाए। फिलहाल अभी तक ये उसे वन विभाग ने कमरे से नहीं निकाला है। जिले के वन विभाग के अधिकारी बताया गया है कि तेंदुआ बडे साइज का इसलिए पन्ना से रेस्क्यू टीम आने के बाद उसे कमरे से निकाला जाएगा।

aajkichitthi

Read Previous

आज का राशीफल बाताएगा आपकी सोच को

Read Next

श्योपुर में सोशल साइट पर मिली सूचना के बाद अस्पताल पहुंचकर दो युवकों ने किया रक्तदान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *