मध्यप्रदेश- हनी ट्रैप मामले की आरोपी श्वेता जैन ने काटी कलाई,पुलिस पर लगाया मानसिक रूप प्रताडित करने का आरोप - Aaj Ki Chitthi : पढ़ें हिंदी न्यूज़, Latest and Breaking News in Hindi, हिन्दी समाचार, न्यूज़ इन हिंदी

मध्यप्रदेश- हनी ट्रैप मामले की आरोपी श्वेता जैन ने काटी कलाई,पुलिस पर लगाया मानसिक रूप प्रताडित करने का आरोप

मोनू पचौरी 

मध्यप्रदेश के चर्चित हनी ट्रैप व ब्लैकमेलिंग रैकेट चलाने के मामले में पकड़ी गईं पांच में से एक आरोपी महिला श्वेता विजय जैन द्वारा पुलिस हिरासत में कांच से कलाई काट लेने का मामला सामने आया है। पीड़िता के वकील ने पुलिस की प्रताड़ना से तंग आकर  यह कदम उठाने का आरोप लगाया है, लेकिन जिला अभियोजन अधिकारी ने किसी भी महिला के घायल होने से इनकार करते हुए इसे दबाव बनाने की रणनीति करार दिया है। उधर, अदालत ने पांचों महिला आरोपियों को न्यायिक हिरासत में 14 अक्तूबर तक जेल भेजने का आदेश दिया है।

अदालत ने पांचों को न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिया। अदालत के बाहर श्वेता विजय जैन के वकील धर्मेंद्र गुर्जर ने मीडिया के सामने आरोप लगाया कि पूछताछ के दौरान पुलिस ने उनकी मुवक्किल के साथ बुरी तरह मारपीट की है।वकील ने आरोप लगाया कि श्वेता को पुलिस ने मानसिक रूप से भी इतना उत्पीड़ित किया है कि उसने बाथरूम में शीशे से अपनी कलाई काटकर जान देने की कोशिश की है। वकील ने दावा किया कि पुलिस के पास कथित हनी ट्रैप मामले में कोई भी ठोस सबूत नहीं है। वास्तव में यह मामला पुलिस के लिए सिरदर्द बन गया है।

गुना -गांजा तस्कर थाना प्रभारी से बोला गांजा शंकरजी की बूटी है,थाना प्रभारी ने गीता हाथ मे देकर जेल भेजा ।

मध्यप्रदेश -13 साल की नाबालिग लड़की से 14 साल के दो नाबालिग लड़को ने दुष्कर्म कर वीडियो बनाया

ग्वालियर – वेदान्स हॉस्पीटल मे उपचार के दौरान महिला की मौत , परिजनो ने हंगामा व चक्काजाम किया

 

Aaj kichitthi

Read Previous

गुना -गांजा तस्कर थाना प्रभारी से बोला गांजा शंकरजी की बूटी है,थाना प्रभारी ने गीता हाथ मे देकर जेल भेजा ।

Read Next

सतना – सट्टेबाजी के आरोप में पकडे युवक की थाने में मौत , परिजनो ने शव रखकर प्रदर्शन किया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *