एमपी गज़ब: केलारस तहसील के पटवारी ने रिश्वत मांगने के लिए रिश्तेदार के बेटे को नोकरी पर रखा - Aaj Ki Chitthi : पढ़ें हिंदी न्यूज़, Latest and Breaking News in Hindi, हिन्दी समाचार, न्यूज़ इन हिंदी
  • September 28, 2020

एमपी गज़ब: केलारस तहसील के पटवारी ने रिश्वत मांगने के लिए रिश्तेदार के बेटे को नोकरी पर रखा

मुरेना की चिट्ठी (MORENA NEWS ) Murena समाचार

मुरेना की चिट्ठी (MORENA NEWS ) Murena समाचार

लोगों ने चंबल कमिश्नर को की शिकायत, कमिश्नर ने रिकॉर्डिंग के बाद पटवारी को जारी किया नोटिस

यूं तो मप्र मे एक से बढ़कर एक मामले आए दिन प्रकाश मे आते हैं, मगर मप्र के मुरेना जिले के केलारस मे शासकीय कर्मचारी की मनमानी और रिश्वत के मामले मे लिप्त होने का एक बहुत ही अजब मामला प्रकाश मे आया है। यहाँ के एक पटवारी ने अपने रिश्तेदार के लड़के को रिश्वत मागने के लिए नोकरी पर रख लिया है, मामला संगयान मे आने के बाद चंबल कमिश्नर ने पटवारी को कारण बताओ नोटिस जारी किया है।

कैलारस तहसील के पटवारी नीलेश गौड़ द्वारा धारा 178 मध्यप्रदेश भू-राजस्व संहिता का अमल नहीं करने, बटवारा आदेश अमल करने के लिये किसानों से रिश्वत मांगने के लिये सहायक पटवारी के रूप में अपने रिश्तेदार का लड़का रखने, जिसका मोबाइल नं. 8964878264 है, के माध्यम से रिश्वत मांगने के आरोप में पटवारी नीलेश गौड़ को चंबल संभाग के कमिश्नर रबीन्द्र कुमार मिश्रा ने कारण बताओ नोटिस दिया है।

रिश्वत मांगने वाले लड़के की रिकॉर्डिंग डी.वी.डी. भी कमिश्नर को प्राप्त हुई है। जो घोर अनुशासन हीनता की श्रेणी में आता है। कमिश्नर मिश्रा ने मध्यप्रदेश सिविल सेवा आचरण अधिनियम के तहत पटवारी नीलेश गौड़ को कारण बताओ नोटिस जारी कर 7 दिवस के अन्दर जबाव मांगा है। जबाव नहीं आने पर एक पक्षीय कार्रवाही के निर्देश दिये गये है।

aajkichitthi

Read Previous

BHOPAL SAMACHAR : बालमन नाट्य समारोह में नाटक बडे भाई साहब का मंचन

Read Next

श्योपुर : श्योपुर विधायक का भाजपा पर बढ़ा आरोप, बोले भाजपा दे रही 50 करोड़ का ओफर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *