मप्र-छात्रा ने सुसाइड नोट में लिखा- भगवान गरीब घरों में बेटी को जन्म न दे - Aaj Ki Chitthi : पढ़ें हिंदी न्यूज़, Latest and Breaking News in Hindi, हिन्दी समाचार, न्यूज़ इन हिंदी
  • October 22, 2020

मप्र-छात्रा ने सुसाइड नोट में लिखा- भगवान गरीब घरों में बेटी को जन्म न दे

मोहन शर्मा

मप्र के टीकमगढ़-जिले के पलेरा में वार्ड क्रमांक 10 में रहने वाली 12वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर जान दे दी। इससे पहले छात्रा ने सुसाइड नोट आर्थिक तंगी और गरीबी का जिक्र किया। उसने लिखा है कि भगवान गरीब घरों में बेटियों को न दे जन्म। छात्रा के माता-पिता महानगरों में रहकर मजदूरी करते हैं, जबकि वह दादा-दादी के पास रहकर पढ़ाई कर रही थी। छात्रा ने बुधवार की रात फांसी लगाई थी। उसके दादा तुलसी ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, उन्होंने छात्रा कामिनी को दुपट्टा से लटका हुआ पाया।

कामिनी पुत्री प्रमोद खंगार के घर की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है। इसकी वजह से वह अपनी जिंदगी को बोझ मान बैठी। वह कन्या हायर सेकंडरी स्कूल में 12वीं की छात्रा थी, बुध्ावार की शाम करीब 7:08 बजे छात्रा के दादाजी खेत पर गए हुए थे। इसी दौरान उसने फांसी लगा ली। कामिनी ने सुसाइड नोट में लिखा है कि मैं किसी पर बोझ नहीं बनना चाहती। उसने कहा है कि भगवान ऐसे घर में कभी किसी को भी पैदा ना करें। उसने अपनी आर्थिक तंगी, घर की गरीबी का जिक्र करने के साथ ही अपने आप को दोषी मानकर आत्महत्या की।

Aaj kichitthi

Read Previous

भोपाल-सेना की भर्ती रैली 7 से 16 नवम्बर तक, 22 अक्टूबर तक ऑनलाईन होंगे आवेदन

Read Next

भोपाल- घर से भागकर आ जाती थी प्रमिका ,इसलिए प्रेमी ने ब्लेड से गला रेतकर मार डाला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *