पुलिस वालो की वर्दी फाड़ी मारपीट की ,धमकी दी-हम डायल 100 में हैं, तुम्हारी नौकरी खा लेंगे - Aaj Ki Chitthi : पढ़ें हिंदी न्यूज़, Latest and Breaking News in Hindi, हिन्दी समाचार, न्यूज़ इन हिंदी

पुलिस वालो की वर्दी फाड़ी मारपीट की ,धमकी दी-हम डायल 100 में हैं, तुम्हारी नौकरी खा लेंगे

मोहन शर्मा

भोपाल-कमला नगर इलाके में मामूली बात पर पुलिस के दो सिपाही के साथ झूमाझटकी   मारपीट मा मला सामने आया है। आरोपित दो भाई और उनकी दो बहनें हैं। उन्होंने सिपाहियों के साथ गाली-गलौज की और एक की वर्दी फाड़ दी। पुलिस ने चारों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपितों में डायल 100 में तैनात दो बहनें भी हैं, जिन्होंने सिपाहियों को धमकी दी थी कि वे खुद डायल 100 में नौकरी करती हैं। तुम्हारी नौकरी खा लेंगे। पुलिस ने आरोपित भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि बहनों की तलाश जारी है।

कमला नगर पुलिस के अनुसार पुलिस लाइन नेहरू नगर में रहने वाला 33 वर्षीय कृष्ण गोपाल नागर कमला नगर थाने में सिपाही है। उसकी ड्यूटी 27 अगस्त को सुबह नौ से रात नौ बजे तक डायल 100 में थी। मंगलवार को शाम पौने सात बजे के करीब सूचना मिली कि पीएंडटी चौराहे पास कुछ लोगों में झगड़ा हो रहा है। इसके बाद डायल 100 में तैनात पुलिस के सिपाही कृष्णा गोपाल नागर और उसका साथी आरक्षक अनिल मेहरा मौके पर रवाना हुए। वहां पहुंचे तो कुछ लोग भाग गए थे, सिर्फ एक युवक मिला। उसने अपना परिचय दिव्यांश मिश्रा के रूप में दियाइसी बीच दिव्यांश का भाई चित्रांश और अपनी बहनों कमिनी और नीतू को लेकर आ गया। कामिनी और नीतू ने धमकी दी  सिपाहियों ने चारों को समझाने की कोशिश की तो वे झूमाझटकी करने लगे। इस दौरान आरक्षक कृष्ण गोपाल की वर्दी फट गई। इसके बाद आरक्षक ने थाने को सूचना दी। आरोपितों पर एफआईआर दर्ज कराई। कमला नगर थानाप्रभारी विजय सिसोदिया ने बताया कि आरोपित दोनों भाइयों को गिरफ्तार कर लिया गया है। बहनों की तलाश की जा रही है।

SP विधायक राजेश शुक्ला वनमंत्री उमंग सिंहार से नाराज, मुख्यमंत्री से करेगे इस मामले मे मंत्री की शिकायत

ऐसा क्या हुआ बढ़बानी में की भाषण छोड़कर गृहमंत्री मप्र शासन बोलने लगे उधर से आ रही आवाज

श्योपुर में ‘गो बैक’ स्मेक को लेकर सड़क पर उतरे लोग, सौंपा ज्ञापन

बालाघाट -दो बच्चे कुएं में गिरे तो उन्हें बचाने पिता भी कूदा, तीनों की मौत

 

Aaj kichitthi

Read Previous

SP विधायक राजेश शुक्ला वनमंत्री उमंग सिंहार से नाराज, मुख्यमंत्री से करेगे इस मामले मे मंत्री की शिकायत

Read Next

एक बाइक पर सवार थे 5 लोग, ट्रैफिक पुलिस ने जूस पिलाकर ऑटो से भेजा घर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *