शादी की खुशियो के बीच छाया मातम, दुल्हन के आशिक ने दूल्हे के पिता की गला काट कर की हत्या - Aaj Ki Chitthi : पढ़ें हिंदी न्यूज़, Latest and Breaking News in Hindi, हिन्दी समाचार, न्यूज़ इन हिंदी

शादी की खुशियो के बीच छाया मातम, दुल्हन के आशिक ने दूल्हे के पिता की गला काट कर की हत्या

उज्जैन- इंदौर रोड पर ग्राम जस्सीखेड़ी निवासी कैलाश पिता भेरूलाल मीणा (52) के छोटे पुत्र दीपक का विवाह 12 मई को होने वाला था। बुधवार रात को घर में परिजन नाच-गाना कर रहे थे। इस पर कैलाश घर की ऊपरी मंजिल पर जाकर सो गया।गुरुवार सुबह करीब 5 बजे एक बदमाश घर में घुसा और उसने कैलाश का सोते समय गला काट दिया। ताबड़तोड़ चार-पांच वार भी कर दिए। कैलाश की चीख सुनकर उसकी बड़ी बहू वर्षा कमरे में पहुंची तो बदमाश उसे धक्का देकर एक्टिवा से भाग निकला। पुलिस ने हत्या के मामले में धनकुट्टा मोहल्ला निवासी अकबर पिता अजीज बमबाज को हिरासत में ले लिया। शादी  की खुशियों के बीच घर मे छाया मातम

पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। हत्या से गुस्साए लोगों ने इंदौर रोड पर चक्काजाम भी किया। हालांकि समझाइश के बाद परिजन घर लौट गए।एसपी नीरज पांडेय ने बताया कि इंदौर रोड पर ग्राम जस्सीखेड़ी निवासी कैलाश पिता भेरूलाल मीणा (52) के छोटे पुत्र दीपक का विवाह 12 मई को होने वाला था। बुधवार रात को घर में परिजन नाच-गाना कर रहे थे। इस पर कैलाश घर की ऊपरी मंजिल पर जाकर सो गया।गुरुवार सुबह करीब 5 बजे एक बदमाश घर में घुसा और उसने कैलाश का सोते समय गला काट दिया। ताबड़तोड़ चार-पांच वार भी कर दिए। कैलाश की चीख सुनकर उसकी बड़ी बहू वर्षा कमरे में पहुंची तो बदमाश उसे धक्का देकर एक्टिवा से भाग निकला। पुलिस ने हत्या के मामले में धनकुट्टा मोहल्ला निवासी अकबर पिता अजीज बमबाज को हिरासत में ले लिया।

आरोपित ने पुलिस को बताया कि कैलाश के पुत्र दीपक का काजीपुरा निवासी युवती से 12 मई को विवाह होने वाला था। वह युवती से प्यार करता है। शादी रोकने के लिए उसने कई बार दीपक को धमकाया था। लेकिन वह नहीं माना। इस कारण वह दीपक की हत्या करना चाहता था मगर गफलत में दीपक के पिता की मौत हो गई।अकबर कई बार कैलाश मीणा के घर गया था। मृतक के रिश्तेदार कोमल से उसकी दोस्ती थी अकबर को पता चला था कि दीपक हमेशा घर की ऊपरी मंजिल पर बने कमरे में सोता है।

आरोपित अकबर ने पुलिस को बताया कि दीपक की जिस युवती से शादी होने वाली थी, वह उसके साथ स्कूल में साथ ही पढ़ता था। इस कारण उसकी जान-पहचान हुई थी। युवती भी उससे वॉट्सएप पर चेटिंग करती थी। उसने ही बताया था कि जस्सीखेड़ी के दीपक मीणा से उसकी शादी होने वाली है, जिसे अकबर रोकना चाहता था। 6 मई को भी उसने दीपक को घर जाकर युवती से शादी नहीं करने के लिए धमकाया था। हालांकि इसकी जानकारी दीपक ने परिजन को नहीं दी थी।

aajkichitthi

Read Previous

भाजपा का भविष्या बताने वाले प्रोफेसर का वर्तमान सरकार ने कर दिया खराब जाने कैसे

Read Next

Sms मे लगी आग बड़ा हादसा टला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *