श्योपुर : सिंधिया धड़े के पूर्व विधायक ब्रजराज सिंह चौहान 200 से अधिक समर्थकों संग 24 को ग्वालियर में भाजपा की सदस्यता लेंगे - Aaj Ki Chitthi : पढ़ें हिंदी न्यूज़, Latest and Breaking News in Hindi, हिन्दी समाचार, न्यूज़ इन हिंदी
  • September 28, 2020

श्योपुर : सिंधिया धड़े के पूर्व विधायक ब्रजराज सिंह चौहान 200 से अधिक समर्थकों संग 24 को ग्वालियर में भाजपा की सदस्यता लेंगे

Sheopur: Former Scindia faction MLA Brajraj Singh Chauhan will join BJP in Gwalior on 24th with over 200 supporters

पूर्व केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के भाजपा में जाने के बाद उनके समर्थकों का एक बड़ा समूह अब २४ को भाजपा में शामिल होगा। श्योपुर से दो दफा विधायक रहे और लंबे समय तक कांग्रेस के जिलाध्यक्ष रहे ब्रजराज सिंह चौहान अपने २०० समर्थकों के साथ ग्वालियर में २४ को विधिवत रूप से भाजपा की सदस्यता ले लेंगे।

इस सदस्यता समारोह की तैयारियों को उनके द्वारा इन दिनों अंतिम रूप दिया जा रहा है। समर्थकों संग सतत उनकी बातचीत जारी बनी हुई है। बताया गया है कि २०० लोगों का उनके साथ भाजपा में जाना तय है।

यहां बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक विधायकों संग भाजपा में शामिल होने के समय से ही पूर्व विधायक ब्रजराज सिंह चौहान के द्वारा उनके साथ भाजपा में जाने की घोषणा कर दी गई थी, मगर उनका जाना लगातार टलता जा रहा था।

भोपाल में उनका भाजपा में शामिल होने का कार्यक्रम टल गया और ग्वालियर के समारोह में भाजपा में शामिल होने का कार्यक्रम तय किया गया। बताया जा रहा है कि उस वक्त से ही उनका जाना तय था और अब ग्वालियर में सिंधिया समर्थकों का भाजपा में जाने का कार्यक्रम २४ अगस्त को होने जा रहा है। जिसमें श्योपुर के पूर्व विधायक ब्रजराज सिंह चौहान भी अपने २०० सदस्यों के साथ भाजपा में शामिल होंगे।

ब्रजराज सिंह ने आज की चिट्ठी  से बात करते हुए कहा है कि वह सिंधिया जी को नहीं छोड़ सकते, वह वहीं पर रहेंग। जहां पर ज्योतिरादित्य सिंधिया जी रहेंगे। अब जबकि वह भाजपा में चले गए हैं, तो मैं भी २०० करीब समर्थकों संग भाजपा में जा रहा हूं।

aajkichitthi

Read Previous

श्योपुर : कोरोना संक्रमण से बचाव हेतु जिले के समस्त ग्रामो मे चलाया जा रहा है दो गज कि दूरी, मास्क है जरुरी अभियान

Read Next

SHEOPUR NEWS : चंबल प्रोग्रेस-वे को लेकर कमिश्नर ने किसानों से की सीधी बात, दी समझाइश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *