मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ मे किसान ने तहसीलदार को रिश्वत मे दी भैंस - Aaj Ki Chitthi : पढ़ें हिंदी न्यूज़, Latest and Breaking News in Hindi, हिन्दी समाचार, न्यूज़ इन हिंदी

मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ मे किसान ने तहसीलदार को रिश्वत मे दी भैंस

The farmers of Tikamgarh of Madhya Pradesh gave the tahsildar the buffalo in the bribe-AKCnews

The farmers of Tikamgarh of Madhya Pradesh gave the tahsildar the buffalo in the bribe-AKCnews

टीकमगढ़,
यूं तो मध्य प्रदेश ही अजब गज़ब है, यहाँ नित नए तरह के मामले सामने आते है, अभी टीकमगढ़ मे एक अजीब ही मामला प्रकाश मे आया है, यहाँ पर एक किसान ने बार बार तहसीलदार के द्वारा रिश्वत मांगे जाने और काम न किए जाने से परेशान होकर रिश्वत मे अपनी भैंस दे दी है।
मामले के तूल पकड़ने के बाद एसडीएम ने जांच की बात कही है और किसान को भैंस वापस लेकर भेज दिया है। बताया जा रहा है की लक्ष्मी यादव को जमीन का परिवर्तन कराना था, इसके बदले मे तहसीलदार के द्वारा किसान से 50 हजार रुपए की रिश्वत मांगी जा रही थी। परेशान हुये लक्ष्मी यादव ने आज अपनी दुधारू भैंस ले जाकर तहसीलदार की गाड़ी से बांध दी और कहा की रिश्वत देने के लिये उसके पास पेसे नहीं है, भैंस ही रख लें, ये देखते ही वहाँ पर भीड़ लग गई। इसकी खबर लगते ही पुलिस और एसडीएम भी तहसील कार्यालय पहुँच गए और किसान को समझाया और भैंस वापस ले जाने के लिए कहा।
तहसीलदार बोले आरोप वेवुनियाद
इस आरोप को लेकर तहसीलदार सुनील वर्मा का कहना है कि आरोप पूरितरह निराधार है । किसान को वसूली का नोटिस दिया गया है । इसीलिए बो ईसतरह के आरोप लगा रहा है।

aajkichitthi

Read Previous

PM मोदी बोले- इमरान खान पठान हैं तो अब साबित करने का वक्त- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

Read Next

पुलिस हिरासत मे युवक, गला कटा-पुलिस का दावा युवक ने ही काटा गला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *