KATANI NEWS : इस आईएएस अफसर की पहल ने समाज को दिखाई नई दिशा - Aaj Ki Chitthi : पढ़ें हिंदी न्यूज़, Latest and Breaking News in Hindi, हिन्दी समाचार, न्यूज़ इन हिंदी

KATANI NEWS : इस आईएएस अफसर की पहल ने समाज को दिखाई नई दिशा

The initiative of this IAS officer shows new direction to the society

The initiative of this IAS officer shows new direction to the society

भोपाल,
जबलपुर कलेक्टर बनाए गए आईएएस भरत यादव (IAS BHARAT YADAV ) के नेत्रदान संकल्प जैसे अनुकरणीय प्रयास के साथ जो पहल समाज के सामने पेश की, उसे प्रदेश के आईएएस अफसर अपने अपने ढंग से आगे बढाते हुए दिखाई दे रहे हैं। अब कटनी कलेक्टर पंकज जैन  ( IAS PANKAJ JAIN ) ने एक ऐसा कार्य कर दिया है कि उससे प्रदेश की राज्यपाल तक प्रभावित हो गई हैं और उन्होंने कलेक्टर कटनी पंकज जैन को बधाई संदेश लिख भेजा है।

खासबात यह है कि कलेक्टर पंकज जैन की इस पहल को दूसरे लोगों के द्वारा भी खूब सराहा जा रहा है और ऐसी पहलों के जरिए समाज को दिशा मिलने और सिस्टम के ठीक होने की संभावनाएं भी खूब बढ रही हैं। दरअसल कलेक्टर पंकज जैन ने अपनी बेटी पंखुड़ी जैन का आंगनबाड़ी में एडमिशन कराया है।

कलेक्टर कटनी पंकज जैन की इस पहल को खूब सराहा गया है। कलेक्टर जैसे पद पर होने के बाद भी किसी महंगे स्कूल में न भेजकर कलेक्टर ने अपनी बेटी को आंगनबाड़ी में प्रवेश दिलाना बेहतर समझा। इसी को लेकर राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने कलेक्टर पंकज जैन को बधाई दी है।

कलेक्टर को भेजे पत्र में राज्यपाल ने कहा कि लोक सेवक समाज में प्रेरणा के केंद्र होते हैं। उनके आचरण का समाज अनुकरण करता है। कर्त्तव्यों के प्रति इस सजगता ने मुझे प्रभावित किया और आपके इस प्रयास से अन्य शासकीय सेवकों का दायित्वबोध भी बढेगा। मालूम हो, करीब एक माह पहले पंखुडी का एडमिशन आंगनवाडी केंद्र में कराया गया था।

aajkichitthi

Read Previous

ग्वालियर – सैलून पर काम करने वाली युवती सैलून मे फासी के फंदे पर लटकी मिली ,सैलून संचालक पर आरोप

Read Next

मध्यप्रदेश – नायब तहसीलदार चौकी प्रभारी पर रेत माफ़ियाओ ने किया जानलेवा हमला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *