MORENA NEWS : हंगामें में दब गया कांग्रेस के सबलगढ विधायक कुशवाह का बढा बयान, प्रत्याशी की सामने ही कह दिया ऐसा कि ....सब हैं परेशान - Aaj Ki Chitthi : पढ़ें हिंदी न्यूज़, Latest and Breaking News in Hindi, हिन्दी समाचार, न्यूज़ इन हिंदी सबलगढ विधायक कुशवाह

MORENA NEWS : हंगामें में दब गया कांग्रेस के सबलगढ विधायक कुशवाह का बढा बयान, प्रत्याशी की सामने ही कह दिया ऐसा कि ….सब हैं परेशान

The overwhelming statement of the well-known MLA Kushwaha of the Congress suppressed in the season, in front of the candidate, said that ... all are upset

The overwhelming statement of the well-known MLA Kushwaha of the Congress suppressed in the season, in front of the candidate, said that … all are upset

विनोद त्रिपाठी #मुरैना,
मध्य प्रदेश के मुरेना जिले में रविवार को हुई कांग्रेस की बैठक में सबलगढ विधायक ने बढा बयान दिया था। बाल निकेतन में हुई इस बैठक में सबलगढ विधायक बैजनाथ कुशवाह ने जोश जोश में ऐसी बात कह दी, जो पचाए नहीं पच सकती है कि प्रशासन उनके साथ है।

विधायक का यह बयान अब वीडियो वायरल होने के बाद सामने आया है और लोग इसको चटकारे लेकर सुन रहे हैं। वहीं भाजपाइयों की इस बडे बयान पर अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

सबलगढ विधायक ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि ऐसा मौका दोबारा नहीं आएगा। आज प्रशासनिक मशीनरी हमारे साथ है। यदि आप सब लोग मिलकर ईमानदारी से काम करोगे, तो जीत तय है।

कांग्रेस की बैठक का वीडियो भी वायरल हुआ है। जिसमें विधायक सबलगढ बैजनाथ सिंह कुशवाह यह साफ कहते हुए सुने जा रहे हैं कि आज प्रशासनिक मशीनरी भी हमारे साथ है। यदि आप लोग ईमानदारी से काम करोगे, तो हम चुनाव जीतेंगे और केन्द्र में हमारी सरकार बनेगी।

एक एक सीट की बढी कीमत होती है, मैं यह विश्वास के साथ बोल रहा हूं, वीडियो में दिमनी विधायक गिर्राज दण्डोतिया और रघुराज कंषाना का नाम लेते हुए विधायक कुशवाह आगे बोलते हैं कि हम लोग सुनते हैं रोज भोपाल की गलियों में कि यह सरकार ज्यादा दिन की मेहमान नहीं है।लोकसभा के बाद सरकार को अपदस्थ कर देंगे।

कुशवाह कहते हैं कि यह सच है कि यह उनकी औकात नहीं है, मगर फिर भी पूरे पांच साल मप्र में कांग्रेस की सरकार बनाए रखने के लिए केन्द्र में भी हमारी सरकार का होना जरूरी है।

राजस्थान ने तैयारी कर ली है, छत्तीसगढ ने तैयारी कर ली है, अब सब हमारी ओर देख रहे हैं। बैठक को दिमनी विधायक गिर्राज दण्डोतिया ने भी संबोधित किया और प्रत्याशी रामनिवास रावत ने। दोनों ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला।

aajkichitthi

Read Previous

स्टेज पर रोने लगी सपना चौधरी कहा माफ कर दो अब नाचना छोड़ दुगी विडियो देखे

Read Next

मुझे चोर कहने वालो के दरबारियों के घर से निकल रहे नोटों के बंडल: मोदी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *