कोरोना का मरीज मिलने के बाद श्योपुर में तीन दिन का कर्फ्यू - Aaj Ki Chitthi : पढ़ें हिंदी न्यूज़, Latest and Breaking News in Hindi, हिन्दी समाचार, न्यूज़ इन हिंदी

कोरोना का मरीज मिलने के बाद श्योपुर में तीन दिन का कर्फ्यू

श्योपुर मे कोरोना के बाद कर्फ़्यू

कलेक्टर प्रतिभा पाल

श्योपुर,
श्योपुर जिले में कोरोना पॉजीटिव मरीज मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग के साथही जिला प्रशासन में हडक़ंप मच गया है और विभाग ने कोरोनों को लेकर अलर्ट जारी करते हुए कोरोना पीडि़त रोगी राशिद खान के घर वाले क्षेत्र को सील कर दिया है। इसके साथ ही श्योपुर में तीन दिन के लिए कफ्र्यू के आदेश जारी कर दिए हैं। जो मंगलवार की रात १२ बजे से प्रभावशील होंगे। 7 अप्रैल की रात 12  बजे से 10 अप्रैल की रात 12 बजे तक के लिए श्योपुर में कर्फ्यू लगाया गया है। सभी से इसमें सहयोग की अपेक्षा की गई है।

बंजाराडैम के ऊपर के तीन किमी का क्षेत्र निगरानी में

कलेक्टर प्रतिभा पाल ने बताया है कि पीडि़त राशिद खान बंजाराडेम के ऊपर क्षेत्र का निवासी है और उस क्षेत्र के तीन किमी के क्षेत्र को विशेष निगरानी में रखा गया है। उन्होंने कफ्र्यू के आदेश जारी करते हुए कहा है कि लोग धैर्य से काम लें, यह जो समय है यह धैर्य और समझदारी दिखाने का है।

Three-day curfew in Sheopur after getting corona patient

कलेक्टर की अपील कोरोना पीडि़त के संपर्क वाले मरीज आएं सामने

कलेक्टर प्रतिभा पाल ने कहा है कि जो भी लोग कोरोना पीडि़त राशिद खान या उसके परिवार के संपर्क में आए हों, वह आगे से आकर इसकी जानकारी दें, जिससे उनको क्वारेंटाइन करते हुए उनके सैंपल लिए जा सकें।

पीडि़त के परिवार के सात लोग श्योपुर में

कलेक्टर प्रतिभा पाल ने बताया है कि जो रोगी कोरोना पॉजीटिव पाया गया है राशिद खान। उसके परिवार के ४ सदस्य उसके साथ ही हैं, जबकि ७ यहां पर हैं। जो सदस्य यहां पर हैं, उनके सैंपल लिए जा रहे हैं।

aajkichitthi

Read Previous

श्योपुर में मिला कोरोना का मरीज, रोगी को किया ग्वालियर रैफर

Read Next

श्योपुर में कोरोना पॉजीटिव रोगी मिलने के बाद तीन होटल अधिग्रहित

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *