केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने अशेाक अर्गल को लेकर कही ये बड़ी बात - Aaj Ki Chitthi : पढ़ें हिंदी न्यूज़, Latest and Breaking News in Hindi, हिन्दी समाचार, न्यूज़ इन हिंदी

केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने अशेाक अर्गल को लेकर कही ये बड़ी बात

Union Minister Narendra Singh Tomar said this big thing about Ashok argal

Union Minister Narendra Singh Tomar said this big thing about Ashok argal

श्योपुर,
केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर दो दिवसीय श्योपुर दौरा कर वापस लौट गए है। इसदौरान उन्होंने कराहल से शुरू करके बडौदा तक के क्षेत्र में जाकर न सिर्फ भाजपा कार्यकर्ताओं से संवाद किया, बल्कि आमजन से भी मुलाकात की। वहीं देश बनाने और मोदी को जिताने की अपील की।
तोमर ने दौरे के दूसरे दिन मीडिया के लोगों से भी बात की और उनके सवालों का जवाब भी दिया। इसदौरान मुरैना श्योपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी घोषित किए गए नरेन्द्र सिंह तोमर से कार्यकर्ता सम्मेलन के पर्चों में प्रत्याशी की बजाय उन्हें केन्द्रीय मंत्री लिखे जाने पर सवाल किया कि वह प्रत्याशी घोषित होने के बाद भी मंत्री बतौर दौरा कर रहे हैं, तब फिर यहां से चुनाव लडेंगे या नहीं।
इसपर श्योपुर मुरैना लोकसभा से भाजपा द्वारा प्रत्याशी बनाए गए केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर का तर्क था कि जब नामांकन होता है व्यक्ति उसके बाद प्रत्याशी बनता है। लिहाजा मेरा अपना कोई मत नहीं है, मैं पार्टी जहां से कहेगी वहां से चुनाव लडूंगा।
केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने जब उनसे यह पूछा गया कि भाजपा के सांसद रहे अशोक अर्गल नाराज हैं और उनके भाजपा में जाने की बातें चल रही हैं, तो इसपर उनका तर्क था कि यह सवाल मुझसे संबधित नहीं है, अशोक अर्गल से जुडा हुआ है और उनसे ही किया जाए। कुल मिलाकर यह कहा जा सकता है कि भाजपा वरिष्ठ नेता नरेन्द्र सिंह तोमर ने इस बयान के जरिए स्थिति से खुद को अलग करने का प्रयास किया है।

केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि ब्रॉडगेज का कार्य जारी है, मैंरे कार्यकाल में भी विकास हुआ और बाद के दिनों में भी खूब विकास हुआ। भविष्य की मैं बता नहीं सकता, क्योंकि ज्योतिषी में हूं नहीं।

aajkichitthi

Read Previous

ग्वालियर से भाजपा ने विवेक शेजवलकर और छिंदवाड़ा से नाथन शाह को टिकट,भोपाल और इंदौर सीट पर अभी भी सस्पेस बराकरार

Read Next

Morena News-एक ही जगह पिक्चर, खाना-पीना, मौज-मस्ती और पूरा धमाल, खुल गया मल्टीप्लेक्स सिनेमा गोल्ड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *